पटना से लाया जा रहा है बरामद अगवा छात्र, दर्ज केस में अनुसंधान जारी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चकभारो वार्ड नं 6 निवासी महंथ नारायण दास उच्च विद्यालय के वर्ग दसवीं के अगवा छात्र नितीन कुमार को पुलिस ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए पटना से बरामद कर लिया है। बरामद छात्र को पटना से लाया जा रहा है। पुलिस पुरे मामले में अनुसंधान कर रही है।

डीएसपी एजाज हाफिज मनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने छात्र के अगवा होने की जानकारी मिलने के बाद तत्वरित कार्रवाई शुरू कर दिया। इस संबंध में कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान तकनीकी अनुसंधान के क्रम में अगवा के पटना में होने की जानकारी प्राप्त हुआ।

बख्तियारपुर थाना पुलिस ने पटना पुलिस से संपर्क कर अगवा छात्र को पटना में बरामद कर लिया। डीएसपी ने बताया कि छात्र को पटना से बख्तियारपुर लाया जा रहा है। दर्ज केस में अभी अनुसंधान जारी है। अगवा छात्र पटना कैसे पहुंचा सहित इस मामले में पुलिस अभी विभिन्न बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है। जल्द पुरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

यहां बताते चलें कि बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चकभारो वार्ड नं 6 निवासी अरविंद कुमार सिंह के पुत्र नितीन कुमार शुक्रवार सुबह कोचिंग पढ़ने रानीबाग भट्ठा टोला स्थित गुरुकुल कोचिंग सेंटर आ रहा था कि कोचिंग पहुंचने से पहले अगवा हो गया था। अगवा छात्र के पिता ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर टॉप टेन बदमाश में शामिल उदीश यादव, राजेश यादव व रवि यादव पर अगवा करने का आरोप लगाया था।