सिमरी बख्तियारपुर के रानी बाग स्थित पीएनबी बैंक में काम करता था युवक

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के समस्तीपुर गांव में एक व्यक्ति की सांप काटने से मौत हो गई।घटना गुरुवार शाम करीब सात बजे उस वक्त हुई जब युवक अपने घर के बगल के खेत में शौच करने के लिए गया हुआ था। मृतक युवक बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के समस्तीपुर गांव के वार्ड संख्या 13 निवासी नागेस्वर रजक के 27 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार था।

मृतक युवक रंजीत, फाइल फोटो

घटना के संबंध में मृतक युवक के स्वजनों ने बताया कि उसका पुत्र सिमरी बख्तियारपुर के रानी बाग स्थित पंजाब नेशनल बैंक में चतुर्थ वर्गीय कर्मी के रूप में कार्यरत था।वहीं गुरुवार की शाम युवक बैंक से अपने घर समस्तीपुर गया।जिसके बाद युवक घर के बगल में शौच करने गया। शौच कर जैसे ही युवक घर आ रहा था कि उसे बिषैला सांप काट लिया।

ये भी पढ़ें : झाड़ – फूंक के चक्कर में सर्पदंश से अधेड़ की मौत

घटना के बाद युवक को आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति बिगड़ता देख ने उसे बहेतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जैसे ही युवक को इलाज के लिए मधेपुरा ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मो. कमर आलम ने शोकाकुल स्वजनों को ढाढ़स बनाते नजर आए। इधर घटना की सूचना पर पहुंची बख्तियारपुर पुलिस ने यूडी केस दर्ज करते हुए मृतक के शव को लेकर शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया गया। वहीं इस संबंध में सीओ सह आरओ खुशबू कुमारी ने बताया कि पोस्मृटमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृतक युवक को आपदा प्रबंधन की ओर से सरकारी लाभ मिलेगा।