एसडीओ अनीषा सिंह सहित अन्य ने फीता काट दीप प्रज्ज्वलित कर किया उद्घाटन
  • दुर्गा पूजा के मौके पर 1299 से अधिक की खरीद पर दिए जा रहे है विशेष उपहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) अनुमंडल क्षेत्र का पहला शापिंग मॉल का उद्घाटन शनिवार को हो गया है। एसडीओ अनीषा सिंह, वैश्य समाज के जिला अध्यक्ष मोहन साह, नप उपाध्यक्ष प्रतिनिधि विकास कुमार विक्की सहित अन्य गणमान्य लोगों ने शहर के ब्लॉक चौक के निकट Q-MART शॉपिंग मॉल का फीता काट व दीप प्रज्ज्वलित कर उद्घाटन किया।

इस मौके पर एसडीओ अनीषा सिंह ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर विकास की ओर अग्रसर हो रहा है इसी क्रम मे बड़े शहरों के तर्ज पर मॉल खुलना अच्छी शुरुआत है। अब किसी भी शहर की शान में एक नाम शॉपिंग मॉल का भी आता है। यह अच्छी शुरुआत है। यू ही सिमरी बख्तियारपुर विकास की ओर अग्रसर हो यही कोशिश होनी चाहिए।

इस मौके पर उपस्थित अतिथितियों का स्वागत पाग और चादर पहना कर राजा कुमार ने स्वागत किया। यहाँ बता दे कि मॉल के शुरुआत के साथ ही पहले ही दिन ग्राहकों का हुजूम खरीददारी के मॉल मे उमड़ पड़ा खासकर महिलाएं खूब शॉपिंग करती दिखी। कपड़े के एक से बढ़कर एक रैंज के कलेक्शन का ग्राहक पसंद करते देखे गए।

मॉल से जुड़े अधिकारी प्रवीण कुमार मिश्रा व प्रोपराइटर रूपेश कुमार, नेहा कुमारी ने बताया कि दुर्गा पूजा के मौके पर ग्राहकों को खरीददारी पर शानदार ऑफर दिया जा रहा है यदि ग्राहक 1299 रूपये कि खरीददारी करेंगे तो 6 पीस कप, 2499 रूपये कि खरीददारी पर 6 पीस बाउल, 3499 रुपये कि खरीददारी पर 1 मिलटन का कैसरोल और 7 हजार 999 रूपये कि खरीददारी पर डिनर सेट दिया जायेगा।

इस मौके पर एलआईसी के शाखा प्रबंधक पंकज कुमार, अभिषेक मिश्रा, चन्द मणी, सुमित कुमार, नीरज कुमार सिंह, हिटलर सिंह,अखिलेश कुमार, संजय पौद्दार, पवन दास, ललन यादव, प्रोफेसर जियालाल यादव, विपीन गुप्ता विक्की कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।