दक्षिण रेलवे ढाला के समीप बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम
  • पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन के दक्षिण केबिन ढ़ाला के समीप बाइक सवार बदमाशों ने एक 18 वर्षीय युवक को गोलीमार कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सलखुआ थाना क्षेत्र के उटेशरा गांव निवासी मुंशी अमरेश कुमार अमर के पुत्र अभिषेक कुमार के रूप में की गई है।

बख्तियारपुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मृतक के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

ये भी पढ़ें : दुष्कर्म का प्रयास के आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार अभिषेक कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ अपने घर उटेशरा से सिमरी बख्तियारपुर आया था। इस दौरान वह दक्षिण रेल केबिन के समीप अपने कुछ दोस्तों के साथ इक्ट्ठा था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश आया और मोबाइल पर बात कर रहे अभिषेक को गोलीमार चलते बना। गोली अभिषेक के गर्दन में लगी।

इसके बाद उसके दोस्तों ने खून से लथपथ अभिषेक कुमार को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने जांचोपरांत मृत घोषित कर मामले की जानकारी बख्तियारपुर थाना पुलिस को दी। सूचना पर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार पुलिस बलों के साथ अस्पताल पहुंच शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : लॉज में फंदे से लटका मिला बीजेपी नेता पुत्र छात्र का शव, हत्या की आशंका

इस दौरान पुलिस ने युवक के साथ आए दो युवक आयुष कुमार व एक अन्य को पुछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि युवक को गोलीमार हत्या की गई है। विभिन्न बिन्दुओं पर गहन जांच पड़ताल की जा रही है। दो युवकों को हिरासत के लिए हिरासत में लिया गया है।

मृतक के पिता अमरेश कुमार अमर

वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक अभिषेक कुमार के पिता अमरेश कुमार अमर ने बताया कि दुश्मनी में मेरे पुत्र की हत्या की गई है। यहां बतातें चले कि अमरेश कुमार अमर सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय न्यायालय में कार्यरत वकील के यहां मुंशी का काम करता है। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। बताया जा रहा है कि मृतक दो माह पहले ही दिल्ली से गांव आया था।‌

चलते चलते ये देखें वीडियो रिपोर्ट में घटना के संबंध में क्या कहा मृतक के पिता अमरेश कुमार अमर ने…!