216 फीट कांवर पदयात्रा के अंतिम दिन होगा भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) प्रखंड स्थित बलवाहाट के बाबा मटेश्वर धाम प्रांगण से भादो मास के दूसरे रविवार को प्रारम्भ होने वाले 216 फीट के कांवर पदयात्रा के अंतिम दिन श्रावणी मटेश्वर महोत्सव में दस सितंबर को भोजपुरी के बड़े गायक शिवेश मिश्रा अपने गायिकी से श्रद्धालुओं का मन मोह लेंगे।

इस संबंध में बाबा मटेश्वर धाम डाक कांवरिया संघ से जुड़े सदस्यों ने कार्यक्रम की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि सात सितंबर को मुंगेर के छर्रा पट्टी में माँ गंगा के तट पर रात्रि में गायक विक्रम बिहारी, ब्रजेश सिंह और गायिका पूनम सिंह, गुड़िया रानी सहित भाग्यश्री झांकी ग्रुप कोलकाता कार्यक्रम पेश करेगी‌।

आठ सितंबर की रात्रि मानसी रेलवे मैदान में गायक विक्रम बिहारी, बृजेश सिंह, गायिका सोनी यादव, भाग्य श्री झांकी एवं भजन गायिका रिया सोनी अपने कार्यक्रम से श्रद्धालुओं को झूमने पर मजबूर करेगी। वही नौ सितंबर को सिमरी बख्तियारपुर के हाई स्कूल मैदान में बोलबम सेवा समिति के द्वारा प्रसिद्ध गायक परितोष – मिनी एवं प्रयागराज के प्रसिद्ध झांकी टीम के द्वारा कार्यक्रम होगा।

दस सितंबर को बाबा मटेश्वरधाम में 27 वाँ श्रावणी मटेश्वर महोत्सव का उद्घाटन सत्र के बाद लोक गायक शिवेश मिश्रा, मशहूर भजन गायिका आदर्श सिंहा, विक्रम बिहारी, बृजेश सिंह दर्शकों को अपने गायिका से झूमाएंगे।