बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस
  • बैंक में रूपए जमा कराने जा रहा था मैनेजर, दो चौकीदार भी था साथ

सहरसा : सहरसा से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पतरघट ओपी क्षेत्र के पतरघट गोलमा मुख्य मार्ग स्थित घोघनपट्टी से पश्चिम पुल के समीप सोमवार को दिनदहाड़े बैखौफ नकाबपोश बदमाशों ने हथियार का भय दिखाते एलएनटी फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लगभग 27 लाख 19 हजार 30 रुपये लूट लिये।

कंपनी कर्मी

हालांकि, सोमवार देर शाम तक इस मामले को लेकर थाना में आवेदन नहीं दिया गया था। पुलिस मामले की छानबीन शुरू करते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं शाखा प्रबंधक ने बताया कि आवेदन थाना में देने जा रहे हैं।

घटना के संबंध में प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पतरघट बाजार स्थित एलएनटी फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक नवनीत कुमार सोमवार को बैंक ऑफ इंडिया गोलमा शाखा राशि जमा करने अपने बाइक से एक सहकर्मी के साथ जा रहा था। इससे पूर्व ओपी अध्यक्ष पतरघट पुलिस को राशि जमा करने के लिए जाने की सूचना दी। ओपी अध्यक्ष ने फाइनेंस कर्मी के साथ सुरक्षा के मद्देनजर दो चौकीदार को बाइक से साथ कर दिया।

गोलमा जाने के दौरान घोघनपट्टी बस्ती से आगे पुल के समीप गोलमा तरफ से सामने से एक पल्सर पर तीन एवं जमीन पीछे घोघनपट्टी की तरफ से हीरो ग्लैमर पर दो की संख्या में नकाबपोश बदमाशों ने हथियार का भय दिखाते हुए फाइनेंस कर्मी का नगदी लूटकर भागने में सफल रहा। निहत्थे चौकीदार घटनास्थल पर हथियार के भय से मूकदर्शक बना रहा।

घटना की सूचना पर पतरघट पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और विस्तृत जानकारी लेते बदमाशों के भागने की ओर पीछा किया। कंपनी के शाखा प्रबंधक ने बताया कि 27 लाख 19 हजार 30 रुपये की लूट हुई है। आवेदन थाना में देने जा रहे हैं। इस बावत ओपी अध्यक्ष ज्ञानानंद अमरेन्द्र ने कहा कि फाइनेंस कर्मी द्वारा बैंक में राशि जमा करने जाने से पहले 50 हजार जमा करने की बात बताई गई थी। राशि कम रहने के कारण दो चौकीदार को साथ में भेजा था।

एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की है। 11 बजकर 20 मिनट में घटना की सूचना के बाद से ही लगातार छापेमारी की जा रही है। अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी ने बताया कि अभी तक आवेदन नहीं मिला है।