अपराध की योजना बनाते दो को पहले किया गिरफ्तार फिर निशानदेही पर दो अन्य चढ़ा हत्थे

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने प्रेस वार्ता कर गिरफ्तारी की जानकारी किया साझा

सहरसा से वरिष्ठ पत्रकार अनिल वर्मा की रिपोर्ट : सहरसा पुलिस लगातार अपराध नियंत्रण की ओर तेजी से कदम बढ़ा रही है। अपराधियों की लगातार गिरफ्तारी भी हो रही है। इस क्रम में शुक्रवार 8 अगस्त की रात काशनगर ओपी क्षेत्र के सिमरिया पुल के पास दो बाइक सवार अपराधी लूट की साजिश रच रहे थे।

जिसकी सूचना पुलिस को मिली। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो बाइक सवार अपराधी पुलिस को देखते ही भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ कर दो अपराधी को पकड़ा। जिसमें एक अपराधी का नाम मोहम्मद मासूम है जो काशनगर वार्ड नं 3 का रहने वाला था।दूसरा मिथिलेश कुमार है जो काशनगर ओपी अंतर्गत सामहर टोला वार्ड नं 7 का रहने वाला है।

दोनों अपराधियों की निशानदेही पर दो और अपराधियों को काशनगर ओपी अंतर्गत पड़रिया चौक से गिरफ्तार किया गया। जिनकी पहचान खगड़िया निवासी संजीत कुमार और पपलेश कुमार काशनगर ओपी क्षेत्र के रूप में की गई। चारों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 3 कट्टा, 4 कारतूस, 2 बाइक बरामद की गई।

शनिवार को एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी साझा करते हुए कहा कि काशनगर ओपी प्रभारी अरमोद कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि 2 अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए आए हुए हैं। पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हीं दोनों की निशानदेही पर दो और अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने कहा कि इन लोगों के पास से 3 कट्टा, 4 कारतूस, 2 बाइक बरामद की गई। बाइक के बारे में सत्यापन किया जा रहा है कि वह उनकी अपनी थी या चोरी थी। बाइक के दस्तावेज इनलोगों ने अभी तक नहीं दिखाए हैं। पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से आवश्यक पुछताछ उपरांत अग्रतर कार्रवाई कर रही है।