एक वृद्ध महिला, दो मासूम बच्चे व एक किशोर की हुई है मौत, गम में डूबा परिवार 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न चार स्थानों पर डुबने से चार की मौत हो गई। जिसमें नगर क्षेत्र के अलमा गांव में 15 वर्षीय किशोर तो बलवाहाट ओपी के कांठो पंचायत में 62 वर्षीय वृद्ध, चिड़ैया ओपी क्षेत्र के चानन में 5 वर्षीय मासूम व कनरिया ओपी के कनरिया वार्ड नं 3 में भी एक 6 वर्षीय मासूम की मौत हुई है।

सांकेतिक चित्र

बलवाहाट : कांठो पंचायत के सतरस पुल के समीप केरी बांध के गहरे पानी में डूबकर कांठो पंचायत के टोलवा निवासी बिंदेश्वरी यादव की पत्नी 63 वर्षीय विजेन देवी की मौत हो गई। मृतक के पति ने बताया कि रविवार को उसकी पत्नी विजेन देवी घर से घास काटने सतरस पुल के समीप केरी बांध किनारे गई थी तभी उसका पैर फिसल कर गहरे पानी में चला गया और वह डूब गई।

नगर परिषद क्षेत्र के अलमा : नगर परिषद के अलमा गांव वार्ड नंबर 4 में 15 वर्षीय बालक शौच के लिए गांव के ही नजदीक सड़क किनारे गया था तभी उसका पैर फिसल का गहरे पानी में चला गया और उसकी डूबकर मौत हो गई । मृतक बालक की पहचान अलमा गांव वार्ड नंबर 4 निवासी स्व विदेशी शर्मा के पुत्र कृष्ण शर्मा के रूप में की गई । परिजनों ने बताया कि शौच के लिए गया बालक काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई तो उसकी सड़क किनारे गहरे पानी से शव बरामद किया गया।

चिड़ैया ओपी क्षेत्र के चानन : कोसी तटबंध के अंदर चिरैया ओपी के चानन में एक 5 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गया। बताया जाता है कि खेलने के दौरान घर के समीप पोखर में पैर फिसलने से एक मासूम की मौत हो गई। ओपीअध्यक्ष रमाशंकर प्रसाद ने बताया कि घर के समीप पोखर में पैर फिसलने से डूबकर बच्चे की मौत हुई है। बच्चे की पहचान चिरैया ओपी क्षेत्र के चानन पंचायत निवासी पवन यादव के 5 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सात बहनों में सुरज एकलौता भाई था।

कनरिया : वहीं बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कनरिया ओपी क्षेत्र के कनरिया वार्ड नं 3 में दीपक कुमार के छः वर्षीय पुत्र सुशील कुमार की मौत कमला नदी में डुबने से हो गई। ओपी पुलिस अमरज्योति ने बताया कि मासूम की मौत डुबने से हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं पुलिस ने अन्य स्थानों पर डुबे को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज यूडी केस दर्ज कर मामले में अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दिया।