रूट चार्ट पर ही निकलेगी ताजिया का जुलूस : एसडीओ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) मुहर्रम पर्व को शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को लेकर बख्तियारपुर थाना में बुधवार को एसडीओ अनिशा सिंह एवं डीएसपी इम्तियाज अहमद की संयुक्त अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में हिन्दू – मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध जनों ने भाग लिया।

बैठक में मौजूद एसडीओ अनीषा सिंह ने शांतिपूर्ण और आपसी सौहार्दपूर्ण वातावरण माहौल में मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान पूरे क्षेत्र में पुलिस गश्ती भी जारी रहेगी।‌ असामाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखी जायेगी। ऐसे में कही भी कोई अफवाह फैले तो इसकी तुरंत सूचना प्रशासन को दे।

वही एसडीपीओ इम्तियाज अमहद ने बैठक में मौजूद लोगों से रूट चार्ट की जानकारी ली।‌ उन्होंने कहा कि दोनों समुदाय मिल जुल कर पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाए। उन्होंने कहा कि जुलूस में डीजे पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने आपसी सद्भाव के साथ पर्व को संपन्न कराने में प्रशासन को सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मुहर्रम को लेकर चिन्हित जगहों पर गश्ती की जाएगी।‌ अफवाह फैलाने वालो पर चिन्हित कर कार्यवाई की जाएगी।

बैठक में नगर परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि हस्सान आलम, नप उपाध्यक्ष प्रतिनिधि विकास कुमार विक्की, राहुल सिंह, राहिल अंसारी, पंचानंद स्वर्णकार, मुकेश यादव, अरविंद भगत, विजय कुमार उर्फ भाई भीएस, मुकेश यादव, गोपाल शर्मा, अरविंद भगत, लक्ष्मीकांत शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।