सांसद के सहयोग से ही एक बार विधानसभा का मुंह देखने को था मिला 
  • जदयू जिलाध्यक्ष व प्रवक्ता ने प्रेस बयान जारी कर दी प्रतिक्रिया

सहरसा/ पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना के एक दिन पहले बंगाली बाजार रेलवे ओवर ब्रिज सहित अन्य मुद्दों पर की गई बयानबाजी में आरओबी नहीं बनने के लिए मधेपुरा सांसद को जिम्मेदार ठहराने पर जदयू के जिलाध्यक्ष चन्द्रदेव मुखिया व जिला प्रवक्ता ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए ओछी राजनीति हरकत बताया है।

जदयू जिलाध्यक्ष चन्द्रदेव मुखिया, फाइल फोटो

जदयू जिलाध्यक्ष चन्द्रदेव मुखिया व जिला प्रवक्ता डॉ लुतफुल्लाह ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि शहर में आरओबी निर्माण कार्य के लिए सांसद दिनेश चंद्र यादव को जिम्मेदार साबित करना ओछी राजनीति हरकत है। सांसद के पूर्व भी कई सांसद विधायक हुए लेकिन किसी ने भी इस समस्या के लिए जहमत नहीं उठाई। आजादी के 63 साल बाद सांसद दिनेशचंद्र यादव ही एक मात्र ऐसे प्रतिनिधि हुए जिनके अथक प्रयासों से ही बड़ी रेल लाइन की सुविधा यहां के लोगों को मिली।

उन्होंने कई राष्ट्रीय राजमार्ग जिनमें एनएच 106, एनएच 107, एनएच 327 E, NH 57 जो फोर लेन बना, मानसी से लेकर हरदी चौघारा तक स्टेट हाईवे, दिवारी में 20 मेगावाट का दूरदर्शन केंद्र सहित अन्य कई विकाश की गाथा सांसद दिनेशचंद्र यादव ने गढ़ी गई। आरओबी निर्माण के लिए उनके ही प्रयास से वर्ष 1996-97 में ही इसकी स्वीकृति मिली जो रेल विभाग में अभी भी देखी जा सकती है।

जदयू जिला प्रवक्ता डॉ लुतफुल्लाह, फाइल फोटो

ये कहना कि जन दवाब में रेलवे ने आरओबी निर्माण कार्य की प्रक्रिया प्रारंभ किया बिलकुल ही भ्रामक और सस्ती लोकप्रियता वाली बात है। पूर्व विधायक जानते हैं जनता के कृपा से सांसद दिनेशचंद्र यादव चार बार सांसद और चार बार विधायक बने और अपने जीवन को विकाश कार्य में समर्पित कर दिए। उन्ही के सहयोग से किशोर कुमार मुन्ना जी एक बार विधायक बनें।

पांच साल ठेका पट्टा मे लगे रहे क्षेत्र में जनता के दुख दर्द से नदारद रहे आज परिणाम है की कई प्रयास के बावजूद भी वो विधानसभा का मुंह दोबारा नही देख पाए हैं। इसलिए सस्ती लोकप्रियता के लिए मुखर हैं। आज विगत नो वर्षों से केंद्र में भाजपा सतारूढ़ है इसलिए उस सरकार से मोह रखने वालों को चाहिए कि बयान बाजी के बजाय उसके निर्माण के लिए प्रयास करें ताकि शहर को और यहां के लोगों को आरओबी की सुविधा मिल सके।

चलते चलते पढे़ क्या बोले थे पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना….! बंगाली बाजार रेलवे ओवरब्रिज अब तक नहीं बनना जनता के साथ धोखा : पूर्व विधायक