गंभीर रूप से जख्मी अनुमंडल न्यायालय कर्मी रामदेव यादव को किया गया रेफर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानीबाग-बबुजना सड़क मार्ग के सिमरी पेट्रोल पंप के समीप गुरूवार शाम एक तेज रफ्तार बुलेट सवार युवक ने अनुमंडल न्यायालय के कर्मी को जोरदार धक्का मार दिया। इस सड़क हादसे में साइकिल सवार व बुलेट चालक जख्मी हो गया।

दोनों जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से जख्मी अनुमंडल न्यायालय में चपरासी के पद पर कार्यरत नगर परिषद क्षेत्र के द्वारिका निवासी रामदेव यादव को बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रामदेव यादव अनुमंडल न्यायालय से छुट्टी उपरांत अपने साइकिल से अन्य दिनों की भांति घर द्वारिका जा रहे थे कि इसी दौरान जब सिमरी पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे की विपरीत दिशा से आ रहे बुलेट सवार रायपुरा पंचायत के बलहमपुर गांव निवासी राजेन्द्र यादव के पुत्र नीरज कुमार ने रामदेव यादव को जोरदार ठोकर मार दी। इस दौरान रामदेव यादव गंभीर रूप से तो बुलेट चालक नीरज कुमार मामूली रूप से जख्मी हो गया।

घटना बाद स्थानीय लोगों ने दोनों जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घटना की जानकारी पर बख्तियारपुर थाना की 112 डायल टीम अस्पताल पहुंच मामले की जानकारी लेते हुए अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दिया।