जख्मी मनोज यादव की पत्नी के लिखित बयान पर हुआ केस दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद अन्तर्गत वार्ड नं 12 ढ़ाव गांव में देर शाम बहियार में भैंस चरा रहे ढ़ाव गांव के किसान मनोज यादव व खेत पटा रहे किसान प्रदीप यादव को बदमाशों ने गोलीमार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया।

जख्मी मनोज यादव इलाज के दौरान अस्पताल में

इस संबंध में जख्मी मनोज यादव की पत्नी रंजो देवी ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर एक दर्जन लोगों को घटना का नामजद आरोपी बनाया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले में अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रंजो देवी ने दिए गए आवेदन में कही है कि गुरुवार देर शाम उसके पति मनोज यादव ढ़ाव गांव के सिघियान बहियार में भैंस चरा रहा था कि संजय यादव, रूदल यादव, जवाहर यादव, धनश्याम यादव सहित कुल 12 लोग हरवे-हथियार से लैस होकर उसके पति के पास पहुंचा और सभी लोग घेर कर गोली चलाने लगा। इस दौरान मेरे पति वहां से गांव की ओर भागने लगा इस दौरान जैसे ही मेरे पति वासदेव यादव के बगीचा के पास पहुंचा तो उपरोक्त लोगों ने गोली मार दिया जो उसके नाक को चीरती हुई निकल गई।

जख्मियों को रेफर बाद इलाज के सहरसा ले जाते परिजन

इस दौरान गोली की आवाज सुन कर अपना खेत पटा रहे प्रदीप यादव वहां बचाने पहुंचा तो उसको भी गोली मार दी जो उसके हाथ में लगा। वहीं गोली की आवाज सुन कर जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो सभी लोग फरार हो गया जिसके बाद दोनों जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि दिए गए आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

चलते चलते ये भी देखें : ढ़ाव गोलीकांड….!