कार को अज्ञात ट्रक ने मारी थी सामने से जोरदार टक्कर, 20 फीट हवा में उड़ गड्ढे में थी पलटी
  • ज़ख्मी तीन बच्चों का सहरसा में चल रहा है इलाज, सभी ख़तरे से बाहर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी सरडीहा निवासी सिविल जज प्रफुल्ल कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह को सोमवार रात रात बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाया गया। जहां उसे एम्स में भर्ती कराया गया। मंगलवार सुबह पेट का सफल आपरेशन किया गया।

पटना में साथ रह रहे जज के दोस्त पंचायत समिति सदस्य राहुल कुमार सिंह ने बताया कि सहरसा से बेहतर इलाज के लिए सोमवार रात करीब दस बजे के आसपास उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना लाएं। यहां जांच के दौरान पता चला कि उनके पेट में ब्ल्ड क्लाउट हो गया था। जिसका मंगलवार सुबह सफल आपरेशन किया गया। फिलहाल उन्हें आईसीयू में रखा गया है। हालत में तेजी से सुधार हो रहा है।

ये भी पढ़ें : जज का परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार, पिता सहित तीन की मौत, जज सहित चार जख्मी

राहुल कुमार सिंह ने बताया कि सहरसा में इलाज के दौरान जब वो होश में आए तो सभी लोगों का हालचाल जानें, इस दौरान उन्होंने बताया था कि सामने आ रही एक ट्रक ने उसके कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी थी। उन्होंने बताया कि कार बीस फीट हवा में उछल गड्ढे में पलट गई। उसके बाद उन्हें होश नहीं रहा।

जज प्रफुल्ल कुमार सिंह, फाइल फोटो

वहीं इस हादसे में जख्मी जज के भांजा नवनीत कुमार, भांजी तान्या कुमारी एवं पुत्र मयंक कुमार का इलाज सहरसा के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है सभी ख़तरे से बाहर बताएं जा रहे हैं। वहीं हादसे में जान जवां चुके जज प्रफुल्ल कुमार सिंह के पिता रंजीत कुमार सिंह, चाचा नारद सिंह एवं चचेरे चाचा सचित सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : सरडीहा में एक साथ जली तीन चिता, गमगीन हुआ गांव

यहां बतातें चले कि ससुराल से फलदान समारोह से लौट रहे बांका में पदस्थापित व हाल के दिनों में पटना हस्तांतरित सिविल जज सरडीहा निवासी प्रफुल्ल कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह की कार सोनवर्षा राज-सिमरी बख्तियारपुर सड़क मार्ग के भटौनी पंचायत अन्तर्गत टेंगराहा मोड़ के समीप सड़क हादसे का शिकार हो गया था।

इस हादसे में जज के पिता रंजीत कुमार सिंह, चाचा नारद सिंह व चचेरे चाचा सचित सिंह की मौत हो गई थी वहीं जज प्रफुल्ल कुमार सिंह सहित उसके पुत्र मयंक कुमार, भांजी तान्या कुमारी, भांजा नवनीत कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। घटना के बाद सरडीहा गांव में शोक की लहर दौड़ गई। एक साथ गांव में तीन लोगों की मौत से पुरा गांव गमगीन हो गया।

चलते चलते ये भी देखें :