सलखुआ एवं बलवाहाट पुलिस की कार्रवाई, एक बाइक भी जब्त

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सलखुआ व बलवाहाट ओपी पुलिस ने रविवार को अपने -अपने थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर गश्ती के दौरान छापेमारी कर पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से हथियार व जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। वहीं एक बाइक भी जब्त की गई है।

गिरफ्तारी के संबंध में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि रविवार को सलखुआ थाना पुलिस को विशेष गस्ती के दौरान को गुप्त सूचना मिली कि कुछ बदमाश थाना चौक के समीप पहुंचा हुआ है। पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान थाना क्षेत्र के तिरासी टोला निवासी नारायण चौधरी के पुत्र सिरेन कुमार एवं सुरेन्द्र राम के पुत्र रंजीत कुमार के रूप में की गई। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

वहीं जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि बलवाहाट ओपी पुलिस ने रविवार को ही विशेष गश्ती के दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया ‌ गिरफ्तार बदमाश की पहचान सदर थाना क्षेत्र के बटराहा वार्ड नं 22 निवासी पंकज यादव के पुत्र बबलू कुमार, पुरानी जेल निवासी दिनेश यादव के पुत्र अभिषेक कुमार एवं सौरबाजार थाना क्षेत्र के खौपैती नादो निवासी दौलत यादव के पुत्र गोलू कुमार के रूप में की गई। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। वहीं बाइक भी जब्त कर लिया गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सहरसा पुलिस ने तीन बदमाश को हथियार व जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार