एसडीओ व एसडीपीओ की संयुक्त अध्यक्षता में सौहार्द पूर्ण ईद मनाने की अपील

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना में गुरुवार को ईद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता एसडीओ अनीषा सिंह व एसडीपीओ इम्तियाज अहमद की संयुक्त अध्यक्षता में सौहार्द पूर्ण ईद मनाने की अपील की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए एसडीओ अनीषा सिंह ने कही कि पर्व किसी भी समुदाय का हो उसे सभी लोग आपस में मिलकर साथ मनाएं। किसी भी प्रकार की अशांति पैदा नहीं हो। उन्होंने कहा कि बख्तियारपुर की जमीं हमेशा गंगा जमुनी तहजीब को तब्बजो दी है।

वहीं बैठक को संबोधित करते हुए एसडीपीओ इम्तियाज ने संबोधित करते हुए कहा कि पर्व के दौरान जो भी शांति भंग करने की कोशिश करेंगे उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बैठक में थाना क्षेत्र में अवैध शराब के कारोबार के बारे में उपस्थित लोगों से जानकारी देने की अपील की गई।

वही थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने कहा कि आप सभी लोग से अपील है कि गुप्त रूप से भी पुलिस को सहयोग करें।

मौके पर नप कार्यपालक पदाधिकारी केशव गोयल, नप उपाध्यक्ष प्रतिनिधि बिकास कुमार विक्की, अरविंद सिंह कुशवाहा, निर्दोष कुमार, मनोरंजन सिंह, फिरोज आलम, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि संजय पोद्दार, अबू तोराब, अमित कुमार, विशुनदेव यादव, वकील शर्मा, मो. पप्पू, मो. शमशाद, मो. कमाल असरफ, मो. मिनहाज आलम, लक्ष्मीकांत शर्मा, मो. शकिल आलम, मो. राहिल अंशारी सहित अन्य गण्यमान लोग उपस्थित रहे।