बनमा-सुगमा पथ के सहुरिया पुल के समीप की घटना, जांच में जुटी पुलिस
  • पीकअप चालक को लगी है चार गोली, जख्मी को किया गया रेफर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) इस वक्त की एक बड़ी खबर सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के बनमा-सुगमा पथ के सहुरिया पुल के समीप से सामने आ रही है जहां एक पीकअप चालक को बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट के दौरान विरोध करने पर गोली मार फरार हो गया।

वही खुन से लतपथ पीकअप चालक को आसपास के लोगों द्वारा इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार उपरांत बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया। चालक को चार गोली मारी गई है। जख्मी चालक की पहचान बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के लगमा गांव निवासी मंटून साह के रूप में की गई है।‌

वहीं घटना की सूचना पर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे बख्तियारपुर थाना के एसआई कामाख्या नारायण ने घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए मामले में अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मंटून साह अपने भाई के साथ पीकअप लेकर खगड़िया जिले के कंजरी गांव खहरी लाने जा रहा था। जैसे ही सहुरिया पुल के समीप पहुंचा बाइक सवार बदमाशों ने पीकअप रूकवा लूटपाट करना शुरू कर दिया। इसी दौरान चालक मंटून ने लूटपाट का विरोध करने लगा।

इसी दौरान बदमाशों ने मंटून साह पर गोलियां बरसाना शुरू कर घटनास्थल से फरार हो गया। बदमाश द्वारा चलाई गई दो गोली चालक के कंधे व दो हाथ में लगी। गोली लगते ही चालक खुन से लतपथ हो गया जिसके बाद साथ चल रहे उसके भाई ने आसपास के लोगों की मदद से मंटून साह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।