सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे एलजेपी सुप्रीमों ने जमकर नीतीश सरकार पर बोला हमला

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बिहार में शराब की होम डिलीवरी हो रही है और नीतीश सरकार शराबबंदी कानून की ढोल पीट रही है। सुबे में जंगलराज कायम हो गया है। हर मोर्चे पर सरकार विफल साबित हो रही है।

उक्त बातें लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के रास्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार की शाम एक शादी समारोह में शामिल होने सिमरी बख्तियारपुर पहुंचने के बाद सरडीहा में कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में बोलते हुए कही। चिराग पासवान ने ने कहा कि राज्य सरकार बिजली बिल में 40 प्रतिशत बढोत्तरी करने की फिराक में है जो बहुत ही गलत है। बिजली के संबंध में जहां कोई राज्य सोचना बंद कर देती है वहां बिहार सरकार सोचना शुरू करती है।

उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज की पुनः वापसी हो चुकी है। हर तरफ लूट, हत्या का माहौल बना हुआ, जिस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अंकुश लगाने में विफल साबित हो चुके हैं । नीतीश कुमार ने बिहार में शराबबंदी कानून तो लागू कर दिया फिर भी बिहार में जमकर शराब बेची जा रही है। पहले लोगों को शराब के लिए दुकानों तक जानी पड़ती थी और अब शराब तस्कर उन्हें होम डिलीवरी के माध्यम से शराब मुहैया करा रही है।

बिहार की पुलिसिया तंत्र शराब के पीछे लगी हुई है और गरीब गुरुओं को परेशान कर रही है। उन्होंने बिहार सरकार से सवालिया लहजे में कहा कि बिहार सरकार शराबबंदी का ढोल तो पीट रहे हैं पर बताएं उनके शराबबंदी नियम का कहां पालन हो रहा है। बिहार में आज कहां शराबी नहीं मिल रही है । अब समय आ रहा है ऐसे सरकार को सबक सिखाने का आने वाले चुनाव में जनता इसका पुरजोर तरीके से जवाब देगी।

यहां बतातें चले कि चिराग पासवान सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद स्थित नेहरू मुहल्ला निवासी जन वितरण प्रणाली विक्रेता धमेंद्र पासवान की पुत्री की शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।‌ शादी समारोह के बाद सरडीहा निवासी एलजेपी के जिला विस्तार प्रमुख राजवीर सिंह के आवास पर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। चिराग पासवान को राजवीर सिंह ने रामचरित मानस भेंट किया।

इस मौके पर सरोजा पंचायत के मुखिया पति शैलेंद्र कुमार सिंह, बलभद्र प्रसाद सिंह, जयकृष्ण प्रसाद सिंह, पुलपुल प्रसाद सिंह, कमल किशोर सिंह, गौतम सिंह, कृष्णा सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।‌