एक पक्ष ने लगाया दुसरे पक्ष पर गोली मारकर जख्मी करने का आरोप

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रायपुरा पंचायत के बलमहपुर गांव में मंगलवार को भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट एवं गोलीबारी में दोनों पक्षों से कुल तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के संबंध में अस्पताल में इलाजरत विजय मेहता ने बताया कि मेरे जमीन पर मंगलवार सुबह सुरेंद्र मेहता जबरन ट्रैक्टर से जोत रहा था। इस बात की जानकारी होने पर मैं वहां पहुंचा और जमीन जोतने से मना किया तो सुरेंद्र मेहता मेरे साथ गली गलौज करने लगा। जिसका मैंने विरोध किया तो सुरेंद्र मेहता, गजेंद्र मेहता, सुजीत मेहता, हिमशिखर मेहता सहित अन्य लोगों ने लाठी डंडे से मारपीट करते हुए मुझे और मेरे भाई अजय मेहता को घायल कर दिया।

वहीं जब तक मैं कुछ समझ पाता तब तक मुझ पर गोली चला दी। जिससे मैं वहीं गिर गया। आनन फानन मुझे व मेरे भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया।

वही मारपीट की इस घटना में दूसरे पक्ष के सुरेंद्र मेहता भी जख्मी हो गया। सुरेन्द्र मेहता पर ही एक पक्ष के लोगों ने गोली चलाने का आरोप लगाया है। वहीं भूमि विवाद को लेकर दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि घटना को लेकर आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।