• दुल्हा-दुल्हन के मैकअप से लेकर स्टाइलिश बाल-दाढ़ी के लिए अब नहीं जाना पड़ेगा बड़े शहर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सिमरी बख्तियारपुर आसपास के क्षेत्र के युवाओं को स्टाइलिश बनाने के लिए जावेद हबीब हेयर एंड ब्यूटी सैलून अब सिमरी बख्तियारपुर में भी खुल गया है। बुधवार को नगर क्षेत्र के पोस्ट आफिस गली रोड में देश के जान-माने हेयर डिजाइनर जावेद हबीब के सैलून का उद्घाटन समाजसेवी एस कुमार ने फीता काट कर किया।

इस मौके पर पहुंचे बिहार-झारखंड के मास्टर फ्रेंचाइजी विकास गुप्ता एवं सिनियर एकाउंटेंट राहुल जी ने कहा कि हेयर कटिंग एक विज्ञान है। आज के दौर में इस क्षेत्र में भी रोजाना प्रयोग किए जा रहे हैं। अच्छे हेयर स्टाइल से पर्सनेलिटी को अलग पहचान मिलती है।

जावेद-हबीब हेयर एंड ब्यूटी का लक्ष्य शहर के लोगों को नया लुक देना है पहले ही दिन भारी संख्या में युवा सहित हर उम्र के लोगों ने बाल कटवाए। लोगों ने कहा कि यहां के स्टाफ का व्यवहार काफी अच्छा है साथ ही रिजनेबल रेट पर दी जाने वाली सुविधा भी काफी अच्छी है।

इस नए हेयर डिजाइन शोरूम में हेयर कटिंग, ग्लोबल कलर, हेयर स्पा, केरेटिन, फेशियल व ब्लीच, मेनिक्योर व पेडीक्योर, वेकसिंग की सुविधा है। इनागुरल ऑफर के तौर पर सभी ग्राहकों को 30 फीसदी की छूट दी जा रही है।

सैलून के प्रोपराइटर सह हमसफर रेडिमेड गारमेंट शोरूम के मालिक अनिल भगत उर्फ डिस्को ने बताया कि अब सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल सहित आसपास के लोगों को अपने शहर में ही दुल्हा – दुल्हन को शादी में मैकअप कराने के लिए बड़े शहर में नहीं जाना पड़ेगा।

 

इस मौके पर जदयू नेता चन्द्र मणि, अरूण वर्मा, प्रमोद भगत, ललन भगत, पपलू कुमार, कुमार सानू, राजेश गुप्ता, मनोज चन्द्र, पुरोहित सच्चिदानंद दूबे सहित अन्य लोग मौजूद रहे।