सोना-चांदी के जेवरात सहित नगदी चुरा लें गया चोर
  • चोरों ने घर में सोए गृहस्वामी के रूम का जंजीर चढ़ा कर दिया था बंद

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड़ पंचायत के चकला टोला में शनिवार रात अज्ञात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए सोना-चांदी के जेवरात सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी के दौरान चोरों ने घर में सो रहे गृहस्वामी के रूम का जंजीर चढ़ा घर में बंद कर दिया था।

इस संबंध में पीड़ित गृहस्वामी महारानी देवी ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया कि शनिवार रात वो स्वयं व उसके बेटी दामाद खाना खा कर सो गए। सुबह सबेरे जब नींद खुली तो उसका रूम बाहर से बंद था। वहीं दुसरे रूम में सोए बेटी दामाद का रूम में बाहर से बंद था।

हो-हल्ला करने पर आसपास के लोगों के पहुंचने के बाद हम सभी बंद रूम से बाहर आए तो देखे की अन्य रूम का ताला टुटा हुआ है। जांच पड़ताल करने पर घर में रखे बक्सा, अटैची सहित अन्य समान इधर-उधर बिखरा पड़ा हुआ है। खोजबीन करने पर पता चला कि करीब ढ़ाई भर सोना एवं 70 भर चांदी के जेबरात सहित करीब 55 हजार रुपए गायब है। वही कई अन्य महत्वपूर्ण कागजात भी चोरी कर ली गई।

चोरी होने की जानकारी मिलने पर आसपास खोजबीन की गई तो घर के उत्तर बगल वाले गाछी के समीप खेत में कुछ कागजात जो जेबरात के साथ थे मिले थे वह फेंका मिला। इस संबंध में बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है आवेदन के आलोक में जांच पड़ताल की जा रही है।