बाइक जब्त, एक देशी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस बरामद

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : सहरसा पुलिस ने गश्ती के दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार युवक के पास से तलाशी के क्रम में एक देशी पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार युवक से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया है।

सदर थाना अध्यक्ष सह इन्स्पेक्टर सुधाकर कुमार ने बताया कि पुलिस गश्ती द्वारा एक बाइक पर सवार युवकों को देख पुलिस रुकने का इशारा किया तो पुलिस को देख वह भागने की कोशिश करने लगा तो पुलिस बलों ने खदेड़ कर तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए तीनों युवकों की जब तलाशी ली गई तो उन लोगों के पास से एक देशी पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें : डिलेवरी ब्वॉय को गोलीमार जख्मी मामले का हुआ उद्भेदन, दो बदमाश गिरफ्तार

गिरफ्तार युवकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनवर्षा कचहरी ओपी क्षेत्र के बलुआहा गांव निवासी संजय यादव का पुत्र सौरभ कुमार उर्फ सौरव डिसूजा, सदर थाना क्षेत्र के भर्राही गांव वार्ड नंबर 5 निवासी विजय यादव के पुत्र आशीष कुमार और सदर थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी वार्ड नंबर 30 निवासी जयप्रकाश सिंह के पुत्र अंकित कुमार के रूप में की गई है।

ये भी पढ़ें : बाइक सवार बदमाशों ने बैंक से रूपए निकाल जा रही महिला से छीने दो लाख नगदी

सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवकों से आवश्यक पुछताछ उपरांत बाइक जब्त करते हुए, बरामद हथियार की जब्ती सूची तैयार कर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में सहरसा न्यायालय भेज दिया गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Covid-19: भारत पहुंचे कोरोना के नए वैरिएंट BF.7 का फेस्टिवल सीजन में खौफ, ये हैं कॉमन लक्षण, ना समझें सर्दी-जुकाम