पूर्व में बदमाशों ने डिलेवरी ब्वॉय से मांगी थी रंगदारी, नहीं देने पर घटना को दिया अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भटौनी पुल के समीप 13 अक्टूबर को दिनदहाड़े ई-कॉम एक्सप्रेस के डिलेवरी ब्वॉय से बदमाशों द्वारा गोलीमार जख्मी कर दिए जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार बदमाश में बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तरियामा पंचायत के तुर्की नरैया निवासी प्रकाश यादव का पुत्र राजा कुमार एवं डोमन यादव के पुत्र धर्मवीर यादव शामिल हैं। बदमाशों ने पूर्व में डिलेवरी ब्वॉय से रंगदारी की मांग की थी। नहीं देने पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि घटना के दिन गिरफ्तार बदमाश राजा कुमार ने सोनवर्षा राज लौट रहे कुरियर ब्वॉय राहुल रजक का पीछा पहाड़पुर बाजार से करते हुए आगे घात लगाए बैठे अपने अन्य साथियों को दी, जैसे ही भटौनी पुल के समीप राहुल रजक पहुंचा उसको दबोचते हुए लूटपाट शुरू कर दिया इस दौरान रूपए देने में आनाकानी करने पर राहुल रजक को गोली मारकर सभी बदमाश फरार हो गए।

ये भी पढ़ें : दिन-दहाड़े बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने कुरियर डिलेवरी कर्मी से बाइक व नगदी लूटा

उन्होंने बताया कि जब राहुल रजक को अस्पताल में इलाज उपरांत होश आया तो उन्होंने राजा कुमार की पहचान कर लिया। राजा ने अपने अन्य साथियों का नाम का खुलासा किया। पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर तुर्की नरैया गांव में छापेमारी कर राजा व उसके एक साथी धर्मवीर यादव को गिरफ्तार कर लिया। इस कांड में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यहां बतातें चले कि 13 अक्टूबर को दिनदहाड़े बदमाशों ने भटौनी पुल के समीप ई-कॉम एक्सप्रेस कुरियर कंपनी में कुरियर डिलेवरी का काम करने वाले सोनवर्षा राज के खजूराहा गांव निवासी राहुल रजक को उस वक्त गोली मारकर नगदी सहित अन्य समान लूट लिया जब वह कुरियर की डिलेवरी देकर वापस सोनवर्षा राज लौट रहा था। इस संबंध में जख्मी राहुल ने आवेदन देकर राजा कुमार, दिलखुश यादव, धर्मवीर कुमार, उदिश कुमार, राजेश यादव सहित दो तीन अज्ञात पर मामला दर्ज कराया है जिसमें राजा कुमार एवं धर्मवीर यादव की गिरफ्तारी हो गई है।