30 में से 29 डेलीगेट ने निर्विरोध निर्वाचन पर लगाई मुहर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : प्रखंड राजद अध्यक्ष सैयद हैलाल अशरफ सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड राजद अध्यक्ष पद पर चौथी बार निर्विरोध निर्वाचित हुए। शुक्रवार को रायपुरा पंचायत के पंचायत सरकार भवन में पंचायत डेलीगेट की बैठक निर्वाची पदाधिकारी नाथेश्वर यादव व सहायक निर्वाची पदाधिकारी नंदकिशोर यादव की मौजूदगी में आयोजित की गई।

निर्वाची पदाधिकारी नाथेश्वर यादव ने बताया कि सभी डेलीगेट की मौजूदगी में एक मात्र नामांकन अध्यक्ष पद के लिए सैयद हैलाल अशरफ ने दाखिल किया। दाखिल नामांकन का प्रस्तावक के रूप में भटौनी पंचायत के डेलीगेट जितेंद्र कुमार व समर्थक तरियामा पंचायत के डेलीगेट अनुज यादव रहे।

ये भी पढ़ें : राजद जिलाध्यक्ष पर प्रखंड अध्यक्ष का पलटवार वह हेलेक्टेड है मैं इलेक्टेड हूं…!

तय समय में अध्यक्ष पद पर किसी अन्य ने नामांकन दाखिल नहीं किया। इस प्रकार हैलाल अशरफ को निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया। चुनाव के बाद उपस्थित सभी राजद नेताओं ने सैयद हैलाल अशरफ को बधाई देते हुए पार्टी के लिये जोर-शोर से कार्य करने की बधाई दी।

इस मौके पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने कहा कि यह राजद कार्यकर्ताओं की जीत है। सभी लोगों ने जो जिम्मेदारी दी है उस पर शत प्रतिशत खड़ा उतरने का किया करेंगे। पार्टी के लिए हमेशा तत्पर रहें हैं आगे भी रहेंगे।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सिमरी के बाद अब खम्हौती को नगर परिषद बनाने को लेकर दिया आपत्ति

इस मौके पर अमरेन्द्र यादव, नईम उद्दीन, भरत यादव, कोमल यादव, सुमन सिंह, विनोद यादव, राजेन्द्र यादव, अभय भगत, संगीता देवी, पुजा कुमारी, सुरेन्द्र यादव, जितेंद्र कुमार, अनुज यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 10 करोड़ का बंगला, फ्लाइट के जरिए चोरी, 5 हजार कार चुराने वाले अनिल चौहान की पूरी कुंडली!