पीड़िता के पिता ने रेप की नियत से बहला फुसलाकर कर अगवा करने का लगाया आरोप

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद अन्तर्गत पोस्ट आफिस गली वार्ड नं 10 कानू टोला स्थित कोचिंग सेंटर पढ़ने गई 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर कर अगवा कर लिया गया। इस संबंध में अगवा किशोरी के पिता ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर पुत्री बरामदगी की गुहार लगाई।

सांकेतिक चित्र

हालांकि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अगवा किशोरी को सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन के आसपास से बरामद कर लिया। वही बरामद किशोरी को पुलिस हिरासत में मेडिकल व 164 के बयान के लिए न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : ज़मीन रजिस्टरी विवाद में एक शख्स को किया अगवा

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार अगवा नाबालिग किशोरी मंगलवार को अपने घर से कोचिंग पढ़ने पोस्ट आफिस गली रोड स्थित कोचिंग सेंटर गई हुई थी। जब किशोरी शाम चार बजे तक वापस नहीं लौटी तो आसपास के लोगों से पता करने पर मालूम हुआ कि कानू टोला निवासी वार्ड नं 10 के रहने वाले मुन्ना स्वर्णकार के पुत्र आलोक कुमार कोचिंग सेंटर से लौटने के क्रम में बहला फुसलाकर कर अन्य साथियों के साथ रेप करने की नियत से अगवा कर लिया।

ये भी पढ़ें : फिल्मी स्टाइल में स्कोर्पियो से जीजा ने पूजा कर लौट रही साली को किया अगवा

जब इस बात की शिकायत आलोक के पिता से करने गया तो उसने सही बात बताने से इंकार कर दिया। जबकि दो माह पहले किशोरी को पिता ने आलोक से बातचीत करते पकड़ने के बाद आलोक को पिता ने डांट फटकार कर छोड़ दिया था। पीड़िता के पिता ने आशंका जताते हुए कहा कि आलोक उसकी पुत्री के साथ रेप कर हत्या कर सकता है।

ये भी पढ़ें : महा जंगलराज रिटर्न : सहरसा में तीन लाख फिरौती के लिए युवक अगवा

इस पुरे मामले पर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार से पुछे जाने पर बताया कि अगवा किशोरी को सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन के आसपास से बरामद कर लिया गया है। आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। किशोरी को बयान व मेडिकल के लिए सहरसा भेजा गया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Virat Kohli Asia Cup: ‘हर दूसरे मैच में शतक…’, विराट कोहली को ऑउट फॉर्म नहीं मानते अफगान स्पिनर राशिद खान