ट्रेन से उतर कर बैग लेकर सोनवर्षा राज जाने के दौरान रानीबाग में हुआ गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के रानीहाट में दो शराब कारोबारी को दो बैग में भरे तीन कार्टून विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि रविवार दोपहर 12 बजे के करीब बख्तियारपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि मोटर साइकिल पर शराब तस्कर ट्रेन से शराब उतार कर ले जा रहे है।

जिसके बाद बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने निर्देश पर एसआई कामख्या नारायण दल – बल के साथ रानीहाट पहुंचे। जहां एक मोटर साइकिल पर सवार दो लोगो को दो बैग के साथ गिरफ्तार किया। जब बैग की तलाशी ली गई तो बैग में तीन कार्टून अंग्रेजी शराब पाया गया। वही गिरफ्तार दोनो शराब तस्कर की पहचान सोनवर्षा राज अंतर्गत शाहपुर निवासी अजय कुमार का पुत्र अंकित आनंद और रासो महतो का पुत्र संतोष कुमार के रूप में हुई है।वही बरामद शराब की बात करे तो दो ट्रॉली बैग में 36 बोतल विदेशी शराब बरामद किया।

जिसमे इंपेरियर ब्लू दो कार्टून 24 बोतल, ब्लेंडर प्राइड एक कार्टून 12 बोतल जब्त किया गया। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की दो युवक को ट्रेन से अवैध रूप से विदेशी शराब बाइक पर लेकर रानीहाट की तरफ जा रहे हैं। गश्ती में तैनात पुलिस पदाधिकारी कामाख्या नारायण को तुरंत रानीहाट भेजा गया। शराब तस्करो ने पुलिस गाड़ी को देखकर भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने खदेड़कर शराब, बाइक एवं दोनो युवक को गिरफ्तार कर लिया।