दिन-दहाड़े बीच बाजार से उठा मुंह में कपड़े ठुस बगीचा में बांध हुआ फरार
  • रूपए देने से इंकार करने पर मारपीट कर किया अधमरा, अस्पताल में भर्ती

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद सिमरी बख्तियारपुर के हाई स्कूल मैदान पोखर के समीप तीन बटिया चौक के समीप रविवार दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को अगवा कर बगीचे में ले जा कर पचास हजार नगदी लूट युवक को मुंह में कपड़ा ठूंस हाथ-पैर बांध जमकर मारपीट कर छोड़ फरार हो गया।‌

आसपास खेत में काम कर रहे लोगों ने बगीचे में बंधे युवक को खोल मामले की जानकारी परिजनों को दिया। जिसके बाद परिजनों ने मारपीट से अधमरे युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें : अज्ञात बदमाशों ने नगदी लूट युवक को मारा चाकू, जख्मी

घटना के सम्बंध अस्पताल में भर्ती जख्मी सलखुआ थाना अंतर्गत चिड़ैया ओपी क्षेत्र के अलानी गांव निवासी ब्रजेश कुमार ने बताया कि वह अपने मौसेरी बहन के यहां सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के मनौरी गया हुआ था। वहां उसके एक अन्य रिश्तेदार ने ब्रजेश कुमार को पचास हजार रुपए अपने मौसी को देने के लिए दिया। दिए गए रूपए लेकर रविवार सुबह अपने मौसेरी भाई मनोज कुमार के साथ ओटो से सिमरी बख्तियारपुर के लिए निकला।

ये भी पढ़ें : सड़कों पर छीन झपट और लूटपाट करने वाले बदमाशों को धड़पकड़ के लिए 112 सेवा शुरू

रानीबाग पहुंच वहां से माल गोदाम रोड होते हुए स्टेशन पहुंच ट्रेन का पता किया। इस दौरान दोनों युवक बाजार इधर उधर घुमने लगा। वही जब दोनों युवक हाई स्कूल मैदान पोखर के समीप पहुंचा वहां से स्टेशन के लिए निकला तो तीन बटिया के समीप तीन बाइक सवार छः युवकों ने दोनों युवक ब्रजेश व मनोज को पकड़ मारपीट करने लगा। इस दौरान मौका का फायदा उठा मनोज भाग गया।

ये भी पढ़ें : बंधक बना लूट की घटना को अंजाम देने के मामले का तीन बदमाश गिरफ्तार

वही बाइक सवार बदमाशों ने ब्रजेश कुमार को पकड़ मुंह में कपड़ा ठूंस बाइक पर बैठा उसे तेलियाहाट रोड स्थित इस्लामिया हाई स्कूल के समीप बगीचा में ले जा कर जमकर मारपीट कर नगद पचास हजार रुपए लूट ब्रजेश का हाथ पैर बांध फरार हो गया। आसपास के लोगों ने बंधे युवक को खोल मामले की जानकारी परिजनों को दिया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Gaurav Taneja Arrested: यू-ट्यूबर गौरव तनेजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला