गंभीर रूप से जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती, रेफर

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती : अनुमंडल क्षेत्र के सलखुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरदह कोशी बांध – गोरियारी सड़क मार्ग के मुसहरीया गांव के समीप आरोहण कंपनी के फाइनेंसकर्मी को बेखौफ अपराधियों ने 50 हजार नकदी और बाइक लूट गोली मार दी।

हालांकि गनीमत यह रही कि अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली कर्मी के हाथ मे लगी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे आनन – फानन में गंभीर स्थिति को देखते हुए ग्रामीणों ने सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जख्मी का इलाज किया गया है हालांकि स्तिथि गंभीर देख डाक्टरों ने उसे सहरसा रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी मुताबिक सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत मालगोदाम रोड स्थित आरोहण बैंक के फाइनेंस कर्मी बुधवार शाम 5 बजे के करीब सलखुआ अंतर्गत भेलाही गांव से रूपए कलेक्शन कर लौट रहा था। इसी दौरान गोरदह कोसी बांध – गोरियारी सड़क मार्ग के मुसहरिया गांव के समीप पहले से घात लगाये अपराधियो ने फाइनेंस कर्मी के गाड़ी को ओवरटेक कर रोक दिया‌।

इसके बाद हथियार के बल पर लगभग 50 हजार रुपये, मोबाइल और मोटर साइकिल छीन लिया। साथ ही जाते – जाते अपराधियो ने फाइनेंस कर्मी को गोली भी मार दी। जो उसके हाथ मे लगी। गोली लगते ही कर्मी जमीन पर गिर गया और बदमाश भाग खड़े हुए। इधर गोली की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और मोटर साइकिल पर आनन – फानन में बिठा सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया।

घायल फाइनेंस कर्मी की पहचान बेगूसराय अंतर्गत शाहपुर निवासी किशुन पासवान के पुत्र प्रमोद कुमार के रूप में हुई है। वही घटना की सूचना पर बख्तियारपुर पुलिस के एएसआई विनोद कुमार राय ने दल – बल के साथ अस्पताल पहुंच घायल की स्थिति की जानकारी ली। इधर घटना की सूचना पर आरोहण फाइनेंस बैंक के मैनेजर प्रसून प्रांजल सहित सभी कर्मी अस्पताल पहुंच घायल की स्थिति की जानकरी ली और उच्चस्थ पदाधिकारियों को घटना से अवगत कराया।