अपहरण के 12 दिन बाद भी युवती का नहीं मिला सुराग, पुलिस कर रही है तलाश

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती : एक युवती का दुबारा अपहरण होता है। अपहरण के बाद परिजनों द्वारा पुलिस के समक्ष एफआईआर दर्ज कराई जाती है। इस बीच कुछ दिनों बाद युवती का एक वीडियो व फोटो परिजनों के सोशल मीडिया पर प्राप्त होता है और वह फोटो वीडियो देख सभी हैरान हो जातें हैं।

दरअसल यह मामला बख्तियारपुर थाना अंतर्गत नगर परिषद क्षेत्र के एक मुहल्ला की है। बीते 19 जनवरी को घर से शौच करने निकली एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया। खासबात यह रही कि इस नाबालिग लड़की का दूसरी बार अपहरणर्ताओ के द्वारा अपहरण किया गया है।

अपहरण को लेकर पीड़ित पिता ने कुल नौ अपहरणर्ताओ को नामजद आरोपी बनाते हद बख्तियापुर थाना को आवेदन देकर अपनी पुत्री की सकुशल बरामदगी हेतु पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। अपहृत नाबालिग लड़की के पीड़ित पिता ने अपने आवेदन में कहा है कि कहा कि उसकी पुत्री जो उम्र 17 साल 3 माह की है, घर से शौच करने के लिए निकली और गायब हो गई।

परिवार के सदस्य आसपास गांव सहित अपने सगे – संबंधियों के यहां खोजबीन करना शुरू किया तो पता चला कि नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 निवासी कृष्ण कुमार पासवान, पंकज पासवान, लालो पासवान, लखन पासवान, नूतन देवी, पिंकी देवी, सजनी देवी, त्रिफूल देवी, ऋषभ कुमार उर्फ छोटु कुमार ने मेरी पुत्री को बहला फुसलाकर ले गये।

उन लोगों के द्वारा पुत्री का अपहरण शादी करने के नीयत से किया गया है। जबकि इससे पूर्व भी बीते वर्ष भी पुत्री का अपहरण हुआ था। जिसमें पंचायत बैठाकर आपसी समझौता कर इस तरह की दोबारा घटना ना घटित होने का निर्णय लिया गया था। परंतु वे लोग पंचायत की बात ना मानकर दोबार घटना घटित कर दिया।

लड़की के शादी का वीडियो वायरल : लड़की के अपहरण के मामले में एक नया मोड़ आया है। अपहृत लड़की के द्वारा बीते 23 जून को अपनी शादी का वीडियो अपने सगे – संबंधीयो को व्हाट्सएप पर भेजकर कहा है कि  अपनी मर्जी से शादी किये है। हमे किसी ने भगाया नही है। मोबाइल पर किया गया रिकार्डिंग में जो व्यक्ति पूछ रहा है कि लगता है लड़के का रिश्तेदार है।

वही लड़की के पिता ने कहा कि गांव के कुछ लड़कों ने मिलकर मेरी बेटी का अपहरण कर लिया है। जिसमे गांव के ही एक सरकारी कर्मी है जो इस तरह के घटना का मास्टरमाइंड है। इसी के इशारे पर इस तरह के घटना को अंजाम दिया है। इस बावत थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस के द्वारा लगातार लड़की की बरामदगी के लिए छापामारी किया जा रहा है। लड़की को जल्दी ही बरामद कर लिया जायेगा।