जख्मी को पटना किया गया रेफ़र, बख्तियारपुर थाना क्षेत्र का मामला
  • पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 13 रसूलाबाद में सोमवार को एक सैलून दुकानदार ने दाढ़ी बनाने के एवज में पैसा मांगा तो दबंगो ने दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई की आवाज सुन बचाने के लिए पहुंचे पड़ोसी दुकानदार सह रिश्तेदार की दबंगो ने धारदार कुल्हारी से प्रहार कर उसकी दाहिने हाथ की नस तथा ऊंगली काट दी।

जिससे पड़ोसी सैलुन दुकानदार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी दुकानदार को उसके परिजनों के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया। इसके बाद सदर अस्पताल से भी बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। जहां इलाज जारी है। वहीं घटना को लेकर पीड़ित दुकानदार की मां सह जख्मी के रिश्तेदार ने थाना में आवेदन देकर दोनों दबंगो को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया हैै।

ये भी पढ़ें : पुरानी दुश्मनी को लेकर दबंगों ने महिला के साथ किया मारपीट, पुलिस से न्याय की गुहार

पीड़ित दुकानदार की मां व जख्मी के रिश्तेदार थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 हिन्दुपुर निवासी स्व जोगी ठाकुर की पत्नी नन्दा देवी ने अपने आवेदन में कही है कि रायपुरा के वार्ड नंबर 13 रसुलाबाद में मेरी सैलून की दुकान है। रोज की तरह दिनांक 26 जुलाई सोमवार की सुबह 7 बजे मेरा बेटा सूरज कुमार तथा पोता मंटून कुमार दोनों दुकान खोलने गए। लगभग 10 बजे मेरी दुकान पर अशरफचक वार्ड नंबर 2 निवासी मो जुराबल तथा मो आशिफ आए। मो जुराबल दाढ़ी बनाया। उसके बाद मेरा पोता मंटून कुमार पैसा मांगा तो उसने गाली गलौज करते पैसा देने से इंकार कर दिया और लप्पर-थप्पर से मारपीट करने लगा।

पुलिस हिरासत में आरोपी

इसके बाद उसने कहा रूको अभी आते हैं और मजा चखाते है। जिसके बाद लगभग 10 मिनट बाद दोनों पुन: लौट कर कुल्हारी व फरसा लेकर आया और मारपीट करने लगा। जिसमें चिल्लाने की आवाज सुन मेरा जाऊत उमाशंकर ठाकुर तथा घनश्याम ठाकुर उर्फ डब्लू बीच बचाव के लिए पहुंचा। जिस दोनों के साथ भी उलझ गया और जान मारने की नीयत से घनश्याम ठाकुर उर्फ डब्लू को कुल्हारी से सिर पर मारा। जिसे बचने के लिए घनश्याम ठाकुर ने अपना दाहिना हाथ उठाया तो उसके हाथ की नस तथा ऊंगली कट गई और काफी खून बहने लगा। जिससे बेहोश होकर वहीं गिर गया।

ये भी पढ़ें : सड़क पर रखें मक्का के ठठेरा को लेकर उत्पन्न विवाद हुई मारपीट में कई जख्मीं

इधर परिजनों के अनुसार घनश्याम ठाकुर उर्फ डब्लू की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। जिसका इलाज जारी है। इस बावत थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए दो में से एक मुख्य आरोपी मो जुराबल को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में सुपूर्द कर दिया गया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सीबीएसई में राष्ट्रीय औसत अंकों के फेर में फंसे बिहार के हजारों स्टूडेंट्स, पहली बार स्कूल परेशान