पीड़ित महिला को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया भर्ती
सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) कनरिया ओपी क्षेत्र के घोघसम वार्ड नंबर 3 में एक महिला को घर में अकेला पाकड़ गांव के ही कुछ दबंगों ने पुरानी दुश्मनी में घर पर पहुंच गाली गलौज देते मारपीट तथा लूटपाट की। जख्मी महिला ने शुक्रवार को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच इलाज कराया। वहीं घटना को लेकर पीड़ित महिला ने कनरिया ओपी पुलिस को आवेदन देकर नौ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है।

पीड़ित महिला कनरिया ओपी क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 घोघसम गांव निवासी राघो यादव की पत्नी दायवती देवी ने अपने आवेदन में कही है कि दिनांक 22 जुलाई की शाम 4 बजे मेरे पति घर पर नहीं थे, जो कि राजनपुर बाजार घरेलु सामान खरीदने के लिए गये थे। मैं अपने आंगन में घरेलु काम कर रही थी। इसी बीच पुरानी दुश्मनी से गांव के ही दिनेश यादव, ओपेन्द्र यादव, पांडव यादव, पुसतम यादव, राजकुमारी देवी, रामदेव यादव, विकास यादव, छोटू यादव तथा चौरनिया निवासी छोटू यादव ने हरबे हथियार से लैस होकर मेरे आंगन में पहुंच गया।

जो कि गाली गलौज करते हुए जान माल की क्षति पहुंचाने के नीयत से मारपीट करने लगा। मारपीट क्रम में कपड़े फाड़ दिया गया। इसके बाद जैवरात छीन लिया गया। वहीं बक्सा से नकदी रूपया निकाल लिया गया। मारपीट के क्रम में मुझे बचाने आए सास, गोतनी तथा जेधी के साथ भी मारपीट किया गया। इधर घटना को लेकर कनरिया पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।