अभ्यर्थी धीरेन्द्र चौधरी ने कहा नामांकन पत्र में है कई गलती, जाएंगे न्यायालय

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सहरसा जिले के 76 सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी मुकेश साहनी के नामंकन पत्र में त्रुटि को लेकर आम अधिकार मोर्चा पार्टी के प्रत्याशी धीरेंद्र चौधरी ने सिमरी बख्तियारपुर निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ वीरेंद्र कुमार को शपथ पत्र युक्त आवेदन दे कर मुकेश साहनी के नामांकन को रद्द करने की मांग की है।

मुकेश सहनी वीआईपी पार्टी सुप्रीमो

निर्वाची पदाधिकारी को दिये शपथ पत्र में प्रत्याशी धीरेंद्र चौधरी ने कहा कि नामांकन पत्र के पेज संख्या तीन के क्रमांक संख्या पांच के क्रमांक संख्या दो को चिन्हित करना था। जिसे मुकेश साहनी के द्वारा चिन्हित नही किया गया। जिससे यह स्पष्ट होता है कि नीचे जो विवरण दिया गया है वह किसका विवरण है। वही पेज संख्या दस पर भाग ख क्रमांक संख्या ग्यारह के अंदर क्रमांक आठ ख और तीन के ख के सामने शून्य नही भरा है।

शिकायतकर्ता अभ्यर्थी धीरेन्द्र चौधरी

साथ ही विरासती आस्तियां का कुल क्या है स्पष्ट नही है। इसके अलावे कॉलम को खाली छोड़ दिया गया है। शपथ पत्र में प्रत्याशी धीरेंद्र चौधरी ने कहा है कि मुकेश साहनी के नामांकन पत्र पर निर्वाची पदाधिकारी द्वारा अस्वीकृत नही किया जाता है तो ऐसी स्थिति में मेरी पार्टी उच्च न्यायलय या उच्चतम न्यायालय जाने को स्वतंत्र है। इस संबंध में निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीएम वीरेंद्र कुमार ने कहा कि चुनाव आयोग के दिशा – निर्देश के अनुसार एवं नियमो के तहत सारी प्रक्रिया संपन्न हुई है।

ये भी पढ़ें : बिहार चुनाव 2020: परसा की रैली में भड़के नीतीश- वोट नहीं देना है मत दो, लेकिन शांत रहो – https://www.livehindustan.com/assembly-elections/bihar-election-2020/story-lalu-tejashwi-zindabad-echoed-in-nitish-s-gathering-in-chapra-raging-cm-lo