ब्रजेश बने प्रदेश सचिव तो गोपाल प्रदेश महासचिव, शहनवाज को मिला सहरसा जिले का कमान


सहरसा से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

लोकतांत्रिक जनता दल ने राज्य से लेकर जिला स्तर तक अपने संगठन का विस्तार को आगे बढ़ाते हुए अपने जूझारू वरिष्ठ नेता शरद यादव के हाथों को मजबूती प्रदान कर रहे हैं।

इस क्रम में लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक शरद यादव के निर्देशानुसार छात्र लोजद के प्रदेश अध्यक्ष बिनोद यादव ने रमई राम के उपस्थिति मे छात्र इकाई का विस्तार किया गया। पार्टी ने प्रदेश सचिव पद पर ब्रजेश कुमार को तो प्रदेश महासचिव की कमान गोपाल कुमार को सौंपा है। इस मौके पर वरीय नेताओं ने कहा कि पार्टी का विस्तारीकरण आगे भी जारी रहेगा। जिनलोगो को पार्टी ने कमान सौंपा है वे संगठन के कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। 


मो शहनवाज आलम को मिला छात्र लोजद सहरसा जिलाध्यक्ष की कमान –


वही लोजद ने सहरसा जिला छात्र अध्यक्ष की कमान मो शहनवाज आलम को सौंपा है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है उस पर सत प्रतिशत खड़ा उतरने का काम करूंगा। छात्र एवं पार्टी हित में आगे की रणनीति तैयार कर काम शुरू कर दिया जाएगा। 

संगठन विस्तार पर सहरसा जिला इकाई ने सभी मनोनित नेताओं को बधाई देते हुए कहा कि सभी लोजद के सच्चे सिपाही है छात्र की समस्या को बखूबी निभाने का काम करेंगे पार्टी के कर्तव्य निष्ठा को देखते हुए लोकतान्त्रिक जनता दल के संरक्षक लोकपुरुष शरद यादव एवं पार्टी के छात्र प्रदेश अध्यक्ष विनोद यादव जी ने जो विश्वास किया इसके लिए बहुत बहुत बधाई आपसे आशा और पूर्ण विश्वास हे की आप लोग छात्र लोकतान्त्रिक जनता दल के कार्य एवं दाइत्व को निष्ठा पूर्वक छात्रों की समस्या को उठाने का काम करेंगे।


बधाई देने वाले में जिलाध्यक्ष धनिक लाल मुखिया, युवा जिलाध्यक्ष धीरेन्दर यादव , प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश रंजन, प्रवीण आनंद, गुड्डू हयात, रणविजय यादव, जाबिर आलम, बबन यादव, शेर अफगान मिर्जा, प्रेम लाल सदा, वीरेंदर शेखर, मंतोष यादव, दिनेश मुखिया आदि शामिल हैं।