युवा राजद के मीडिया प्रभारी रितेश हन्नी वर्मा ने राजद के पदाधिकारियों लगाया अनुशासनहीनता का आरोप 


अपने साथियों के साथ बिहार पीपुल्स पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे


सहरसा से सहयोगी संवाददाता की रिपोर्ट :-


दो दिन पहले सहरसा राजद में दर्जनों युवाओं के जुड़ने के खुशी अभी खत्म भी नहीं हुई कि एक दुखद खबर आ गई कि युवा राजद के मीडिया प्रभारी रितेश हन्नी ने राजद का दामन छोड़ दुसरे पार्टी में जाने का एलान कर दिया।

रितेश हन्नी वर्मा ने पार्टी पदाधिकारियों के व्यवहार से खफा होकर अपने पद से इस्तीफा देते हुए राजद की प्राथमिक सदस्यता से भी त्याग पत्र दे दिया है। लेकिन अचानक उनकी पार्टी छोड़ने से पार्टी को करारा झटका लगा है। 


उन्होने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि पार्टी में अनुशासन नाम की कोई चीज नहीं है। सर्व समाज के कार्यकर्ताओं को हर एक कार्यक्रम में उपेक्षा झेलनी पड़ती है। तंग आकर उन्हें ये फैसला लेना पड़ा। वे अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बिहार पीपुल्स पार्टी के साथ जा रहे हैं। 

रितेश हन्नी ने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि जहां हम रहेंगे मजबूती से उस पार्टी का झंडादार बने रहेंगे। बिहार पीपुल्स पार्टी को वे बड़ी पहचान दिलाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे साथ कई और भी पार्टी के युवा भी दूसरी पार्टी की सदस्यता छोड़ कर बिहार पीपुल्स पार्टी का दामन थामेंगे। आने वाले दिनों में जिला मुख्यालय से लेकर गांव-गांव तक पहुंच कर पार्टी को मजबूती प्रदान करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।बिहार पीपुल्स पार्टी उन्हें कौन सी जिम्मेवारी सौंपेगी, इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन यह कयास लगाया जा रहा है की उन्हें पार्टी कोई बड़ी जिम्मेवारी सौंपेगी। 


बताते चलें कि बिहार पीपुल्स पार्टी के संस्थापक बाहुबली नेता आनंद मोहन सिंह हैं अभी पार्टी की बागडोर पत्नी लवली आनंद एवं पुत्र चेतन आनंद के जिम्मे है।