मृतक युवक मधेपुरा जिले के घोपा का है रहने वाला, ट्यूशन पढ़ाने का करता था काम


सौरबाजार थाना क्षेत्र के फोरसाहा नदी से शव बरामद, पचास हजार कर्ज को लेकर हत्या की आशंका


पुलिस शव को कब्जे में ले पोष्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुटी


सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के फोरसाहा गांव के समीप फेरसाहा नदी से पुलिस ने एक सर कटी शव बरामद किया। शव कि पहचान मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के घोपा गांव निवासी स्व० बूचन यादव के 35 वर्षिय पुत्र नवीन कुमार के रूप में हुई।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृत्तक 22 अक्टूबर से अपने घर से लापता था।उक्त बात को लेकर घैलाढ़ थाना के परमाणपुर ओ०पी में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।जिसमें परिजन ने बताया कि मृतक आसपास के गांव में ट्यूशन बढ़ाने का काम करता था।इसी क्रम में औराही गांव निवासी नरेश यादव के यहां बच्चों को भी पढ़ाता था।जहां नरेश यादव ने मृत्तक से पचास हजार रूपये बतौर कर्ज लिया था।कर्ज लौटाने को लेकर दोनों में पहले झड़प भी हुई थी।इसी बात को लेकर नरेश यादव के दामाद सुधीर यादव ने मृत्तक को अपने साथ पैसा देने का बहाना बनाकर तुनियाही सुखासन लेकर चला गया और हत्या का अंजाम देकर नदी में बहा दिया।

जहां परिजनों द्वारा शव को बुधवार की देर संध्या सौरबाजार के फोरसाहा नदी से बरामद कर पुलिस के हवाले कर दिया।जहां मृत्तक का शव बिना सर का अलग था।वहीं सर कुछ दूरी पर फेंका हुआ था।


उक्त शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।इधर सौर बाजार थाना पुलिस मृत्तक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।पुलिस अन्य बिंदू से जोड़कर भी मामले को देख रही है।