सिमरी बख्तियारपुर बीईओ को मिला बनमा-ईटहरी का अतिरिक्त प्रभार

बनमा-ईटहरी बीईओ को सलखुआ का दिया गया प्रभारी

हम सेकुलर ने बीईओ मिथलेश कुमार पर भ्रष्टाचार सहित अन्य आरोप लगा आन्दोलन छेड़ रखा था

सहरसा से सहयोगी संवाददाता भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :- 

सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी प्रखंड के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के विरुद्ध हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्यूलर द्वारा चलाए गए भष्ट्राचार सहित अन्य आरोप का अभियान आखिरकार रंग लाया। 
शिक्षा विभाग ने बनमा-ईटहरी के प्रभारी बीईओ मिथलेश कुमार का तबादला कर मामले को शांत करने का पहल कर दिया है। हालांकि इस तबादले पर “हम” ने ऐतराज जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त किया है। हम का कहना है कि चुंकि जिनको जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई उनसे मिथलेश कुमार के अच्छे संबंध हैं ऐसे में निष्पक्ष जांच प्रभावित हो सकता है इसलिए जांच निष्पक्ष कमेटी से कराई जाय।
वही बुधवार से हम का आन्दोलन शुरू होने से पहले ही बीईओ का तबादला फरमान जारी होने से खत्म हो गया है। कार्यक्रम शुरू होने से कुछ देर पहले ही कार्रवाई की पत्र जारी कर दिया गया।
यहां बताते चलें कि हम पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष मो सलाउद्दीन ने बीइओ मिथलेश कुमार सिंह पर भष्ट्राचार सहित अन्य आरोप लगा उनके कार्यकाल में शिक्षा व्यवस्था चौपट होने सहित सम्पति के जांच करने, यहां से तबादला की मांग की थी। हम पार्टी का कहना था कि चूंकि विगत चार वर्षो से बनमा इटहरी प्रखंड में जमे रहे, इस दौरान बनमा इटहरी के शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चौपट कर पुरी तरह भष्ट्राचार में लिप्त हो गए।
हम के इस प्रयास को जीत मानते हुए जिला पंचायती राज प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष नरेश कुमार निराला, जयंती सादा, मो सद्दाम हुसैन, पवन कुमार सैनी, मो यासिर अब्बास, मो शिकेन्द्र, मो बेलाल, जिला महिला अध्यक्ष रीभा देवी, हरिहर कुमार, परमानंद सादा, ललित देवी, अनिता देवी, मो इश्लाम, सैयद मसूद, ओसेड आलम, मो मसूद सहित अन्य ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी किसी भी किमत पर भष्ट्राचार सहन नहीं करेगी चाहे इसके लिए कितना बड़ा आन्दोलन ही ना करना पड़े।