सदर थाना के आगे नंबर प्लेट की दुकान चलाता था मृतक अरविंद पेन्टर,सभी आरोपी हिरासत में


डीआईजी आफिस में कार्यरत हैं मृतक की पत्नी सिपाही नीलम


सहरसा से सहयोगी संवाददाता की रिपोर्ट :-


सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सिमरी पंचायत के बरहकुरबा गांव निवासी अरविंद पंडित(पेंटर) को सोमवार देर शाम पड़ोसी दुकानदार के साथ कचड़ा जलाने के लिए उत्पन्न विवाद में लोहे के रॉड से पीट कर हत्या कर दी गई।

मृतक सदर थाना के आगे थाना चौक एटीएम के समीप नंबर प्लेट बनाने एवं लिखने का काम करता था वहीं मृतक की पत्नी डीआईजी आफिस में महिला कांस्टेबल पर तैनात है। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी सभी लोगों को हिरासत में ले मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।


घटना के संबंध में अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार अरविंद पंडित अपने दुकान के बगल वाले पड़ोस के दुकानदार के बीच शाम में कचरा जलाने का विरोध किया यह विरोध तु तु मै मै के साथ मारपीट में बदल गया इस बीच विरोध दुकानदार के लोगों ने उस पर लोहे के रॉड से प्रहार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी है उसने दम तोड़ दिया। 

हत्या की खबर गांव में लगने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वहीं उसके साथ पढ़ने वाले एवं साथी लोग हत्या की खबर सुन हस्तप्रद है। सहसा किसी को अपने कानों पर विश्वास नहीं हो रहा है कि इस प्रकार अरविंद हमारे बीच से चला जाएगा। 


वही पुलिस परिजनों से ब्यान ले मामले की छानबीन शुरू कर देने के साथ हिरासत में लिए गए आरोपीयों से पुछताछ कर रही है। वहीं गांव वालों अपने लाडले का अंतिम दर्शन करने के लिए शव को गांव आने का इंतजार कर रहे हैं।