17 वर्षीय इंटर की छात्रा अनुजा पिछले महीने छुट्टी लेकर घर आई हुई थी


पुलिस ने कमरे से एक सुसाईड नोट किया बरामद कर मामले की छानबीन में जुटी


सहरसा से सहयोगी संवाददाता की रिपोर्ट :-


सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र अन्तर्गत गांधी पथ अशोक सिनेमा रोड के पासी टोला में एक घर से शुक्रवार को पुलिस ने पंखे में दुप्पटा से झुलता हुआ एक 17 वर्षीय छात्रा अनुजा प्रियदर्शिनी का शव बरामद किया है। वहीं कमरे से एक सुसाईड नोट भी बरामद किया गया है। पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतू सदर अस्पताल भेज दिया है वहीं मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

मृतक छात्रा नवोदय विद्यालय में इंटर की पढ़ाई कर रही थी वह पिछले महीने छुट्टी लेकर घर आई हुई थी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 


घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के गांधी पथ अशोक सिनेमा रोड के पासी टोला की रहने वाली नवोदय विद्यालय की इंटर की छात्रा अनुजा प्रियदशिर्नी की शुक्रवार की सुबह अपने घर में पंखे में दुपट्टे के सहारे लटकती लाश मिली।वे अपने चार भाई और तीन बहनों में सबसे छोटी थी।अनुजा की लटकती लाश पर पहली नजर उसकी मां की पड़ी।जिसके बाद घर में अफरा-तफरी मच गई।

इस बात की जानकारी आसपास के लोगों को मिलते ही मुहल्ले में सनसनी फैल गई।अनुजा की लटकती लाश की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद सदर थानाध्यक्ष अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर कमरे में पंखे से लटकता हुआ   शव बरामद किया। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात खाना खाने के बाद जब सभी सो गए तब छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।कमरे से एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया गया है। 

बरामद सुसाईड नोट छात्रा अनुजा ने अपने परिजनों से क्षमा याचना मांगते हुए अंतिम गलती बताते हुये कई बातें लिखी हैं।पुलिस इस घटना को प्रथम दृष्टिया आत्महत्या का मामला मान पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।