विधायक के फेसबुक वॉल से अर्ध नग्न महिला की तस्वीर शेयर करने पर नंगी हो जाने को किया शेयर


27 जुलाई को शेयर किये इस पोस्ट के बाद भी विधायक जी ने अपनी उपस्थिति दर्ज करते रहे हैं


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

राज्य में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार अब किसी से छुपी नहीं रह गई है हालांकि सुशासन बाबू इसको लेकर किसी प्रकार के कौताही बर्दास्त नहीं कर रहे हैं पुलिस इस प्रकार के मामले पर एक्शन की मुद्रा में नजर आ रही है। 

लेकिन जब उनके विधायक की ही ऐसी सोच हो जिसमें महिला की अर्ध नग्न तस्वीर को शेयर करने पर पुरी तरह नग्न हो जाने की बात कही गई हो और विधायक जी यह सोच कर उसको शेयर करते हो कि सच में महिला नंगी हो जाएगी तो फिर क्या कहने।
जी हां ये हम नहीं कह रहे हैं ये वाक्या है सहसा जिले के सोनवर्षा राज विधानसभा के जदयू विधायक रत्नेश सादा के फेसबुक वॉल का। 

दरअसल विधायक जी के फेसबुक वॉल से 27 जुलाई को एक पोस्ट शेयर किया गया जिसमें एक महिला अर्ध नग्न महिला की तस्वीर को शेयर करने पर पुरी तरह नग्न हो जाने की बात कही गई है विधायक जी के इस फेसबुक वॉल से वह पोस्ट शेयर कर दी गई इतना ही नहीं कोई एक बार नहीं बल्कि दो बार पोस्ट शेयर कर दिया गया यह सोच कर कहीं महिला सच में नंगी तो नहीं दिखने लगी।

अब जड़ा इस बात पर भी ध्यान दिया जाय की जैसा कि विधायक जी कहेंगे कि आई डी हैक कर ऐसा किया गया। लेकिन नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है इसके बाद विधायक जी डीएम के साथ एवं 15 अगस्त को झंडोत्तोलन कार्यक्रम सहित इस खबर को लिखने से पांच घंटे पहले तक इस फेसबुक वॉल पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं। ऐसा नहीं है कि यह कोई पहला वाक्या है इससे पहले 4 फरवरी को भी विधायक जी के वाल से इस प्रकार की पोस्ट शेयर की जा चुकी है ।

ऐसे में अहम सवाल यह है कि क्या विधायक जी ऐसे सोच के साथ हमारा प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। हमने इस विषय पर विधायक जी से इसलिए इस संबंध में पुछना मुनासिब नहीं समझा क्योंकि जब वे उस पोस्ट के बाद भी इस आई डी पर अपनी बराबर उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं तो उन्हें उस शेयर किए गए पोस्ट पर किसी प्रकार की कोई अश्लीलता नजर नहीं आ रही है। अगर उनकी आई डी किसी ने हैक कर लिया है या फिर कोई अन्य के द्वारा संचालित किया जा रहा है तो पुलिस में उन्होंने अभी तक शिकायत दर्ज क्यों नहीं कराई है। 


फेसबुक आई डी लिंक जिस इस प्रकार का पोस्ट :-
https://www.facebook.com/profile.php?id=100009307155152