हत्यारा कलयुगी पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार,सहरसा के वार्ड नं पांच की घटना


सहरसा से आशीष कुमार सिंह की रिपोर्ट :-


सहरसा में एक कलयुगी पुत्र ने गुरुवार देर शाम अपने सगे पिता को टेंगारी (धारदार हथियार) से काट कर हत्या कर दिया। पिता की हत्या पुत्र ने सिर्फ इसलिए कर दिया कि वह अपने पुत्र का अवैध संबंध बगल के एक महिला के साथ चल रहा था जिसका पिता अक्सर विरोध किया करता था।

पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतू सदर अस्पताल भेज दिया है वहीं पुलिस ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी पुत्र को गिरफ्तार कर पुछताछ शुरू कर दिया है।


मामला जिले के नया बाजार वार्ड नं पांच की है। यहां के निवासी कपूरी दास के पुत्र बिहारी दास का बगल के रहने वाले एक महिला के साथ अवैध संबंध कुछ दिनों से चल रहा था इस संबंध का विरोध अक्सर पिता कपूरी दास किया करता था इस बात को लेकर कई बार पिता ने पुत्र पर पंचायत बुला दबाब बनाने का प्रयास किया इतना ही नहीं पिता अक्सर पुत्र को अवैध संबंध छोड़ अपने परिवार पर ध्यान देने को कहता था। 


लेकिन कलयुगी पुत्र बिहारी दास पर कहां असर पड़ने वाला था वह अनवरत अवैध संबंध को बनाये रख अपने बच्चों एवं पत्नी को दरकिनार करते रहा। 
शुक्रवार देर शाम भी उपरोक्त बातों को लेकर एक बार फिर पिता एवं पुत्र में विवाद होने लगा। 

आक्रोशित पुत्र बिहारी दास ने बगल में रखें टेंगारी (धारदार हथियार) से पिता पर प्रहार कर दिया। जिससे मौके पर ही पिता की मृत्यु हो गई। वहीं पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 


सहरसा सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हत्या परिवारीक विवाद में हुआ है। पुलिस हत्यारोपी पुत्र को हिरासत में ले लिया है मामले की छानबीन की जा रही है।