ड्यूटी से घर जाने के क्रम में मत्स्यगंधा के समीप दिया घटना को अंजाम


15 दिन पूर्व कुछ युवकों से मॉल में हुआ था विवाद एक दिन पहले भी दिया था धमकी


सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-


सदर थाना क्षेत्र के दिल्ली हाट माल के एकमगार्ड उमेश कुमार को बुधवार देर रात घर वापस जाने के क्रम में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने मत्स्यगंधा के समीप चाकू मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। 

ज़ख्मी युवक का इलाज सदर अस्पताल सहरसा में चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस जख्मी युवक का ब्यान ले मामले की जांच शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में कि जख्मी युवक उमेश कुमार सहरसा के परिजनों ने बताया कि वे पटुआहा स्थित दिल्ली हाट मॉल में गार्ड का काम करता है जो अगवानपुर गांव का रहनेवाला है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कहा जख्मी युवक ने बताया कि 15 दिन पहले दिल्ली हाट मॉल में कुछ युवकों से किसी कारणों से विवाद हुआ था और कल फिर वही सब युवक जिसमें एक का नाम आशीष कुमार झा है अपने सहयोगी के साथ आकर धमकी देते हुए कहा जो तुम यहाँ का कुटुम नही रहता तो तुमको आज गोली मार देते।यही बात कहकर सारे लड़के वहाँ से चल दिया।

देर रात जब वह युवक साईकिल से अपने घर अगवानपुर जा रहा था तो रास्ते में मत्स्यगंधा स्थित  काली मंदिर  के पास चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया  आनन फानन में परिजन जख्मी युवक को सदर अस्पताल किया भर्ती कराया गया। पुलिस जख्मी का ब्यान ले मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।