ज़ख्मी का अस्पताल में चल रहा इलाज, बलवाहाट बाजार जाने के क्रम में दिया गया घटना को अंजाम


सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती।


बलवाहाट ओपी के मेनमा गांव से बलवाहाट बाजार जाने के क्रम में रास्ते में एक व्यक्ति को कुदाली से प्रहार कर जख्मी कर दिया है। घटना इसलिए हुआ कि जख्मी ने एक लाख रुपए जमीन खरीदने के लिए बतौर बयाना दिया था जब जमीन रजिस्ट्री के लिए बोला तो घटना को अंजाम दे दिया।

ज़ख्मी का अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में इलाज कराया जा रहा है। 
घटना में जख्मी मेनमा गांव निवासी नरेश यादव ओपी को आवेदन दिया है।दिए आवेदन में कहा है की 14 अगस्त को में और मेरी पत्नी घरेलू सामग्री के लिए बलवाहाट बाजार जा रहे थे की बैजनाथपुर  धराहारा वार्ड नंबर 17 के समीप स्थानिय विशेश्वर यादव,पंकज यादव,अंकज यादव एवं मनीषा कुमारी ने लाठी व कुदाली लेकर आया और गाली देने लगी।विरोध करने पर हमला कर जख्मी कर दिया।साथ ही जेव से नगद 5 हजार एवं मेरे पत्नी के गले से 60 हजार मूल्य का चेन व 16 सो रूपया छीन लिया। 


घटना का कारण यह है कि नरेश यादव ने बैजनाथपुर निवासी विशेशर यादव को दो कट्ठा जमीन पर एक लाख 10 हजार रूपया पूर्व में दिया था। रूपया देने के बाद से जमीन रजिस्ट्री करने को कहते थे तो टाल मटोल किया करते थे। इसी को लेकर वे लोग जान मारने की नियत से कुदाली से प्रहार कर जख्मी कर दिया।


इस संबंध में ओपीध्यक्ष पंचलाल यादव ने बताया कि दिए गए आवेदन पर मामले की छानबीन की जा रही है। उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।