क्या मैं #आपसे इतना #उम्मीद कर सकता हूँ………?

सत्तर कटैया प्रखंड में नवपदस्थापित हुई है बीडीओ स्वेता 

जाप विधानसभा प्रत्याशी सह पूर्व बीडीओ है गौतम कृष्ण

सहरसा से ब्रजेश भारती की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-

सुबें में मंगलवार देर रात 358 बीडीओ का तबादला कर दिया गया। जिनमें सहरसा जिले के सात प्रखंड सिमरी बख्तियारपुर, सलखुआ, बनमा-ईटहरी, सौरबाजार, पतरघट एवं नवहट्टा बीडीओ भी शामिल हैं। तबादले के बाद बुधवार को दिनभर इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। 

हर कोई अपने प्रखंड के नये प्रखंड विकास पदाधिकारी के बारे एवं पुराने के कहां जाने के संबंध में एक दुसरे से जानने को उत्सुक नजर आए। 


इसी बीच गत विधानसभा चुनाव में बीडीओ पद से इस्तीफा दे जाप प्रत्याशी बन सुर्खियों में छा जाने वाले नवहट्टा प्रखंड के पूर्व बीडीओ गौतम कृष्ण की पत्नी का तबादला सहरसा जिले के ही सत्तरकटैया प्रखंड में होने की जानकारी लोगों को लगी। 

सोशल मीडिया में इसको लेकर बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया। इस बीच गौतम कृष्ण ने अपने फेसबुक पोस्ट से नवपदस्थापित बीडीओ सत्तरकटैया पत्नी स्वेता के नाम एक मार्मिक संदेश पोस्ट कर दिया। पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट पर 1.2 K लाईक, करीब 600 सौ अधिक कमेंट एवं 73 से अधिक सेयर हो किया गया। 

(पोस्ट नीचे पढ़ लें) :

क्या मैं #आपसे इतना #उम्मीद कर सकता हूँ………?

श्रीमती #स्वेता (BDO) मेरी #धर्मपत्नी है इनका #Transfer #सत्तर #कैटेया प्रखंड #सहरसा के लिए हुआ है।आपसे सिर्फ इतना ही उम्मीद है कि 1. #गरीब,शोषित,कमजोर,वंचित,महिलाओ,बुजुर्ग और बच्चों के कार्यो में #मानवता के पक्ष को ध्यान में रखियेगा।। 2.#जनप्रतिनिधियों को उचित #सम्मान मिले।3.#वरीय पदाधिकारी को आपसे शिकायत ना हो।4.#आपकी कार्यशैली #लोकतान्त्रिक और पारदर्शी हो ताकि आमलोगो को स्वतः ही विश्वास हो जाये।5.#स्थानीय लोगो को लगे की यह प्रखंड उनका अपना है।6. #Officer का मतलब #अंग्रेज ना लगे बल्कि अपने बीच का ही एक नागरिक लगे । 7.#सरकारी व्यवस्था से उठते विश्वास को कायम रखने का प्रयास कीजियेगा। 8.#सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्तों से सम्मान पूर्वक व्यव्हार हो। 9.#प्रखंड के #भ्रस्टाचार को दूर किया जाय।….अगर आप इन सारे मेरे उम्मीदों को पूरा करते है तो आपको अपना #पत्नी कहते हुए मुझे #गर्व होगा।

उपरोक्त पोस्ट लिंक :-https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=384195428772263&id=100015454264736

पोस्ट पढ़ने के बाद कमेंट बॉक्स में अपनी राय देना ना भूलें।