बलवाहाट ओपी क्षेत्र के एैनी रूद्रस्थान की घटना, बरामदगी के लिए छापेमारी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तर्गत महम्मदपुर पंचायत के एैनी रूद्रस्थान गांव में बुधवार को गांव से एक नाबालिग लड़की का बाईक सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया है। अपहरण कर्ता दोनों युवक आपस में सहोदर भाई हैं।

सुत्रों की माने तो अपहरण का यह मामला प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतित हो रहा है पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है वहीं गिरफ्तारी व बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

इस संबंध में पीड़ित लड़की के पिता ने बलवाहाट ओपी में लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करा अपनी पुत्री का सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।

दिये गये आवेदन में पीड़ित के पिता ने कहा है कि 30 मई की सात बजे शाम 14 वर्षीय पुत्री शौच करने के लिए बाहर गई थी। जब देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो काफी खोजबीन करने लगे तो पता चला कि गांव के ही मनटुन साह का दोनों पुत्र विकेश कुमार व राजेश कुमार  मोटरसाइकिल से पुत्री को पश्चिम की दिशा में ले गया है। हम इस बात को लेकर मनटुन साह के घर गया तो कुछ सुनने के बदले बोला जहां जाना है जाओ जो करना है करो और गाली गलौज करते हुए भगा दिया।

इस संबंध में ओपीध्यक्ष पंचलाल यादव ने कहा कि दिये गये आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर पुलिस अपहृत व आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है जल्द लड़की को बरामद कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया जाएगा।