एक पक्ष के आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के बसंतपुर गांव में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में जमकर हुई मारपीट व गोलीबारी। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं ओपी में दोनों पक्षों की ओर से हूई प्राथमिकी दस लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया । वहीं एक पक्ष के राजेंद्र यादव ने ओपी में दिए आवेदन में कहा कि शुक्रवार को मेरे घर की छत ढलाई थी जिसमें हमारे रिश्तेदार भी पहूंचे थे एक रिश्तेदार मंटून यादव खाना खाकर गांव के ही रामचंद्र यादव के घर पर सोने चला गया सुबह पता चला कि रात में मेरे रिश्तेदार के साथ मारपीट की गई जिसे लेकर शनिवार को पंचायत बैठी जिसमें गुड्डू उर्फ छोटू राय , आशिष यादव , सौरभ यादव , राणा यादव , नीतीश यादव और सुरज यादव नोंकझोंक करते हुए गोलीबारी करने लगे ।

वहीं दूसरे पक्ष की पीड़ित महिला ने बताया कि शुक्रवार की रात मैं अपनी सास के साथ सोई हुई थी तभी मंटून यादव मेरे घर में घुस गया और घर में रखे बक्सा तोड़फोड़ करने लगा जिससे मेरी नींद खुल गई तो उसने बूरी नियत से मेरे साथ छेड़खानी करने लगा जब मैं मेरे द्वारा शौर मचाने पर मेरी सास की नींद खुल गई तो वह वहां भाग निकला जिसे लेकर हमारे घर वाले उसके रिश्तेदार के घर पहूंचकर उसकी शिकायत की तो उल्टे मंटून यादव, राजेंद्र यादव , बबलू यादव , रबेन यादव गाली गलौज करते मारपीट कर गोलीबारी करने लगे । जिसमें सभी लोग जान बचा कर वह निकल गए ।

वहीं ओपी अध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर मिले आवेदन पर दस लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर गुड्डू उर्फ छोटू राय ,आशिष यादव , सौरभ यादव , राणा यादव , नीतीश यादव और सुरज यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है और गोलीबारी की सूचना मिली पर मौके वारदात से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है ।