ग्रामीण विकास विभाग ने जारी की अधिसूचना, सिमरी, सलखुआ,बनमा….!


ग्रामीण विकास विभाग में अबतक का सबसे बड़ा फेरबदल,आदर्श आचार संहिता के पहले हुआ तबादला


सुबें में बुधवार को जारी होगी पंचायत उपचुनाव की अधिसूचना


सहरसा से ब्रजेश भारती की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-


ग्रामीण विकास विभाग ने मंगलवार देर रात सुबें में बड़े पैमाने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी के तबादले का अधिसूचना जारी कर दिया है।

जारी अधिसूचना के मुताबिक सुबह के 358 बीडीओ का तबादला किया गया है। जिनमें में सहरसा जिले के 07 प्रखंडों में नए प्रखंड विकास पदाधिकारी की पदस्थापन की गई है। जारी अधिसूचना के मुताबिक सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के बनमा ईटहरी प्रखंड में चंद्रगुप्त कुमार बैठा को पदस्थापित किया गया है जो पूर्व में समस्तीपुर जिले के ताजपुर में पदस्थापित थे वही सौर बाजार प्रखंड में श्रीमती रचना भारतीय को बीडीओ बनाया गया है जो पूर्व में सुपौल जिले के बसंतपुर मैं पदस्थापित थी।

वही सत्तर कटैया प्रखंड में श्रीमती स्वेता को पदस्थापित किया गया है जो भागलपुर जिले के इस्लामपुर में पदस्थापित थी। पतरघट प्रखंड के नए बीडीओ के रूप में दीपक राम को पदस्थापित किया गया है जो पूर्व में मुजफ्फरपुर जिले के मरोल में पदस्थापित थे।


385 का तबादला लिस्ट :-

https://drive.google.com/file/d/1WoVBOv2lB206t4nyttuO9StfCPf5PudZ/view?usp=drivesdk


वही सलखुआ प्रखंड में प्रेम कुमार यादव नए बीडीओ बनाए गए हैं वह पूर्व में समस्तीपुर के हसनपुर में पदस्थापित थे। यहां पदस्थापित बीडीओ विभेष आनंद को पटना के बिहटा में पदस्थापित किया गया है। 


वही सिमरी बख्तियारपुर में पदस्थापित बीडीओ श्रीमती चंदा कुमारी को जहानाबाद मोहनगंज भेजा गया है यहां नए बीडीओ के रूप में मनोज कुमार को पदस्थापित की गई है। वही नवहट्टा प्रखंड में विवेक रंजन नये प्रखंड विकास पदाधिकारी बनाए गए हैं जो पूर्व में कुशेश्वर स्थान दरभंगा में पदस्थापित थे।