सुबह चौका बर्तन को जा रही थी कि रास्ते में उठा लिया बाइक सवार

पीड़िता की मां ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार,भेजा गया मेडिकल जांच को

सहरसा से संवाददाता की रिपोर्ट :-

जिले के गंगजला वार्ड संख्या 15 नियामत टोला की नौ वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित नाबालिग की मां ने महिला थाने में आवेदन देकर एक को नामजद करते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

फोटो सांकेतिक

लड़की की मां ने महिला थाना को दिये आवेदन में बताया है कि शुक्रवार की सुबह चौका बर्तन करने के लिए उसकी बेटी नियामत टोला निवासी मो. रसूल के घर जा रही थी। जैसे ही वह एक निजी स्कूल के पास पहुंची उत्तर दिशा से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति पहुंचे और पीछे बैठे नियामत टोला के ही मो. नूर ने जबरदस्ती उसे बाइक पर बिठा लिया और मुंह को कपड़े से ढंक दिया। मुंह पूरी तरह से कपड़े से ढका रहने के कारण सांस लेने में हो रही दिक्कत के कारण उसकी बेटी बेहोश हो गई।

बाइक से बेटी को अगवा कर उसे शहर के सुनसान जगह पर कारु खिरहरि हॉल्ट के पास ले जाया गया। वहां रेलवे लाइन के बगल में दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में ही उसे रेलवे लाइन के बगल में छोड़ दिया। काफी देर तक जब बेटी के घर वापस नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की तो उसे रेलवे लाइन के समीप बेहोशी की हालत में पाया। किसी तरह उसे होश में लाया गया।

होश में आने के बाद उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस के पास जाने वाली ही थी कि आरोपी नूर ने घर पर पहुंचकर धमकाना शुरू कर दिया है। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है। लड़की का मेडिकल कराने के बाद रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। मुख्यालय डीएसपी को इस संबंध में जानकारी दी गई है।
अभार : लाईव हिन्दुस्तान