सहरसा के नये एसपी का दिखने लगा एक्शन, अपराध पर लगाम लगाने का अभियान शुरू

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा के नये एसपी राकेश कुमार का एक्शन अब धीरे धीरे दिखने लगा है। अपराध पर लगाम लगाने की दिशा में उठाए जा रहे कदम के रूप में गुरुवार रात्रि जिले भर में एस ड्राईव अभियान चलाया गया। 

इस एस ड्राईव अभियान के बख्तियारपुर व बलवाहाट क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर 25 लोगों को हिरासत में लिया जिससे 18 लोगों को रिकॉल बेल थाने से दे दिया गया।

बख्तियारपुर पुलिस ने छापेमारी कर कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। 14 लोगों की गिरफ्तारी में से पुलिस ने 9 लोगों को रिकाॅल के आधार पर थाने से ही बेल देकर छोड़ दिया है। वहीं 5 अभियुक्तों को शुक्रवार को न्यायालय पुलिस के द्वारा भेज दिया गया है। जिसमें गत दिनों हुई भटौनी पंचायत के पूर्व मुखिया मनोज यादव से दो लाख की लूट मामले में एक टेम्पो चालक सहित मारपीट मामले के अभियुक्त व वारंटी को गिरफ्तार किया गया है।

थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि 16 मई को एनएच- 107 स्थित रानीबाग बाजार में भटौनी पंचायत के पूर्व मुखिया मनोज यादव के डिक्की से उड़ाए गये दो लाख रूपया नकदी मामले में बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के बनमा गांव निवासी टेम्पो चालक विकास यादव को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावे भटपुरा निवासी विजेन्द्र यादव एवं धनिकलाल यादव को जमीनी विवाद मामले में गिरफ्तार किया गया। जिसकी गिरफ्तारी के दौरान मारपीट क्रम में घटना स्थल पर से एक जिंदा कारतूस सहित एक खोखा बरामद किया गया। वहीं एक फरार वारंटी दरोगी यादव और भेंस चोरी के मामले में पहाड़पुर गांव से अमर सादा को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि सभी पांचो गिरफ्तार अभियुक्तों को शुक्रवार को न्यायालय भेज दिया गया है।

इधर बलवाहाट ओपी पुलिस ने छापेमारी के दौरान कुल 11 लोगों को विभिन्न जगहों पर से गिरफ्तार किया है। जिसमें से 9 लोगों को रिकाॅल के आधार पर ओपी से ही बेल देकर छोड़ दिया गया है। वहीं दो अभियुक्तों को शुक्रवार को न्यायालय भेज दिया गया है।

ओपीध्यक्ष पंचलाल यादव ने बताया कि ओपी क्षेत्र के सिसोनी निवासी मुमताज एवं मेनवा निवासी सिकंदर मिस्त्री को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय भेज दिया गया है।