वाहन चेकिंग के क्रम सीट के अंदर रखा मिला देशी कट्टा

शादी समारोह में शामिल हो लौट रहा था सिमरी बख्तियारपुर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले में सोमवार की रात एक शादी समारोह से वापस लौट रहे एक लग्जरी चार चक्का वाहन टाटा सफारी के चालक सहित सभी सवार को गाड़ी में छुपा कर रखा गया देशी कट्टा बहुत महंगा पर गया।

वाहन चेकिंग के क्रम में सहरसा- सिमरी बख्तियारपुर सड़क मार्ग के विशनपुर मोड़ के समीप सोनवर्षा कचहरी पुलिस ने वाहन से अवैध हथियार मिलने पर चालक सहित सभी लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। ये सभी सहरसा जिले के सिमराहा से एक शादी समारोह में शामिल हो कर वापस सिमरी बख्तियारपुर आ रहें थे।

थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार मिश्र ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान सहरसा के सिमराहा से एक शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे वाहन की तलाशी ली गई। इस दौरान वाहन के सीट कवर के नीचे से एक देसी कट्टा बरामद किया गया। जिसके बाद सवार सात युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार युवकों में सलखुआ थाना क्षेत्र के गोसपुर निवासी निवाश कुमार, चौराही निवासी अविनाश कुमार, सलखुआ निवासी प्रशांत कुमार, राकेश कुमार, बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के मधुवन निवासी प्रिंस कुमार, मनोहर कुमार, रमई राम उर्फ रमण कुमार शामिल हैं।

वही हिरासत में लिये गये लोगों का कहना था गाड़ी में हथियार कौन रखा यह जानकारी उनलोगों को नहीं है।वह तो गाड़ी में बैठ कर बारात से वापस लौट रहा था।