हत्या के विरोध में सड़क जाम कर लोगों ने किया प्रदर्शन

सहरसा में अपराधी बैलगाम पुलिस सुस्त, प्रत्येक दिन हो रही है अपराधिक बारदात 

सहरसा से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले में सुशासन की सरकार की पुलिस सुस्त पड़ती नजर आ रही है। आये दिन जिले में कहीं ना कहीं अपराधिक बारदातें खुले आम हो रही है। पुलिस हाथ पर हाथ रख घटना बाद जांच में जुट अगले घटना के होने का इंतजार करती नजर आ रही है।

गुरुवार को सदर थाना क्षेत्र के पटुवाहा रोड में अहले सुबह अज्ञात अपराधियों ने एक 45 वर्षीय शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना उस वक्त की है जब मृतक अपने पुत्र को रेलवे स्टेशन सहरसा से छोड़कर अपने घर लौट रहा था। मृतक की पहचान बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के सपहा गांव निवासी संजय साह के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है की मृतक अहले सुबह बाइक से अपने पुत्र को ट्रेन पर चढाने सहरसा रेलवे स्टेशन गया था और पुत्र को जानकी एक्सप्रेस ट्रेन में छोड़कर वापस अपने गांव सपहा लौट रहा था तभी रास्ते में पटुवाहा के समीप अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

गोली मृतक के सीने में मारी गई जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। हालाँकि हत्या क्यों की गई यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना की सुचना मिलते ही आक्रोशित लोगों ने शव को सदर अस्पताल जाने वाली मुख्य सड़क पर रख प्रदर्शन करने लगे और प्रशासन से अपराधियों की गिरफ़्तारी की मांग करने लगे।

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने आक्रोशित लोगों जल्द ही कारवाई का भरोसा दिलाते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फ़िलहाल पुलिस पुरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।