सौर बाजार के आस्था पब्लिक स्कूल में हुई एक बैठक में प्रशासन व अपराधियों के विरूद्ध संघर्ष का निर्णय

सहरसा से मेरे सहयोगी रिपोर्टर की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले के के सौर बाजार प्रखंड स्थित आस्था पब्लिक स्कूल प्रांगण में रविवार को जिला व्यापार संघ के तत्वावधान में स्थानीय स्थानीय गल्ला व्यवसायियों की एक बैठक संघ के जिलाध्यक्ष विकास गुप्ता के अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक में उपस्थित व्यवसायियों ने कहा कि जब भी हम लोगों के द्वारा किसी भी आपराधिक वरदात के बाद मामला दर्ज किया जाता है तब पुलिस प्रशासन अपराधी से मिलीभगत कर व्यवसायी वर्ग पर काउंटर एफायर दर्ज करवाकर प्रशासन व्यवसायी के केस को हल्का करने के साथ साथ केस को कमजोर कर व्यवसायी को परेशान करने का काम करता है।
सभी व्यवसायी ने कहा कि अब हम व्यवसायी वर्ग आने वाले दिनों में अपने ऊपर हुए अत्याचार के विरोध में व्यवसाय करने के साथ प्रशासन व अपराधिक तत्वों के खिलाफ सघंर्ष भी करेंगे।

इस बैठक मे व्यापार संघ के राजीव रंजन साह, संजय चौधरी, सुधीर तिवारी, संजय गुप्ता ,जयराम साह , रोहित भगत, रविन्द्र साह , मो मोहफील, रंजन सिंह, पप्पू गुप्ता,पदमानंद शर्मा, संजय यादव, अनिल यादव , जितेन्द्र ठाकुर, योगेन्द्र कुमार, बैजनाथ कुमार, श्रषृभ कुमार, रंजीत कुमार,संजय कुमार झा , शशि शंकर ,अरूण कुमार आदि ने बैठक में शामिल होकर कहा कि व्यवसायी वर्ग आपराधिक घटनाओं के साथ साथ प्रशासन के दोहरी मानसिकता का शिकार होना पड़ता है।